अहमदाबाद, जेएनएन। नामी उद्योगपति व कैडिला फार्मास्यूटिकल के मुख्य प्रबंध निदेशक डॉ राजीव मोदी के खिलाफ पत्नी मोनिका मोदी ने घरेलू झगड़ा व प्रताड़ना की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस उनके बंगले पर पहुंची। मोदी परिवार के संबंधियों ने थाने पर पहुंचकर मध्य रात्रि दोनों में समझौता कराया, जिसके बाद मामला शांत हो गया।

कैडिला फार्मा के सीएमडी डॉ राजीव मोदी करीब दो हजार करोड़ की कंपनी के मालिक हैं तथा मेडिकल के क्षेत्र में देश ही नहीं दुनिया में भी उनका बड़ा नाम है। कई गंभीर प्रकार की बीमारियों पर शोध के लिए वे करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं। इसके चलते उन्हें जान का खतरा है, इसलिए चौबीसों घंटे वे इजराइली कमांडो के घेरे में रहते हैं। उनकी पत्नी मोनिका ने बुधवार शाम को अपने संंबंधियों को फोन कर बुलाया तथा पति डॉ राजीव पर घरेलू हिंसा व प्रताड़ना का आरोप लगाने के साथ ही पुलिस कंट्रोल को भी कॉल किया, जिसके बाद पीसीआर वैन व महिला पुलिस का काफिला उनके बंगले पहुंच गया था।

पुलिस उन सभी को लेकर थाने पहुंची जहां उनके सगे संबंधी, मित्र तथा वरिष्ठ वकील सुधीर नानावटी, शालिन मेहता आदि के समझाने के बाद उनके बीच समाधान हो गया। पुलिस निरीक्षक जीएस श्याने बताया कि लिखित में दोनों पक्ष के देने के बाद समझौता हो चुका है लेकिन फिर शिकायत आती है तो पुलिस कार्रवाई हो सकती है।

 

Posted By: Sachin Mishra