अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के राजकोट शहर में मोटरसाइकिल पर आए दो अपराधियों खुद को पुलिस बताकर केवल पांच मिनट में आंगड़िया पीढ़ी के कर्मचारी से 17 लाख लूट कर फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है । आरोपितों ने रेनकोट और टोपी लगाई हुई थी। जिसके कारण सीसीटीवी में आरोपियों का चेहरा नहीं स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा है।

उत्तर गुजरात के रमेश कांतिलाल आंगडिया पेढी का कर्मचारी पंकज रामाभाई पटेल सोमवार दोपहर उत्तर गुजरात से राजकोट पहुंचा था। वह राजकोट के टेबर रोड पर बस से नीचे उतर कर सोनी बाजार की तरफ जा रहा था। तभी बजाज पल्सर बाइक पर आये दो शख्स खुद को पुलिस बताकर पकंज भाई को बैग खोलने के लिए कहा। हालांकि पंकज ने दोनों से अपना पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा तो दोनों चाकू मारने की धमकी देकर बैग छीन लिया और फरार हो गए। घटना के बाद पंकज स्थानीय ए-डिवीजन पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि बैग में कुल 17 लाख रुपये रखे हुए थे। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंखाले जा रहे हैं। एक सीसीटीवी फुटेज में आरोपितों का फुटेज मिला है। हालांकि दोनों का चेहरा और बाइक का नंबर प्लेट स्पष्ट रूप नजर नहीं आ रहा है। पुलिस ने बताया कि पंकज ने आरोपितों का चेहरा देखा है। फिलहाल, नाकाबंदी कर आरोपितों की तलाश शुरू की है।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप