अहमदाबाद, जेएनएन। Loot In Ahmedabad. गुजरात के अहमदाबाद शहर में तीन लुटेरे साइकिल पर जा रहे एक अधेड़ का कान काटकर बाली लूटकर फरार हो गए। लहूलुहान हालत में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना घाटलोडिया थाना क्षेत्र की है। शहर के वाणीनाथ चौक लक्ष्मीनगर निवासी सेवानिवृत्त वाघू देसाई (65) वीरवार की रात भोजन करने के बाद साइकिल से जा रहे थे। कुछ ही दूरी जाने पर मेमनगर इलाके में मोटरसाइकिल पर तीन शख्स उनके पास पता पूछने के बहाने आए और कान में पहनी सोनी की बाली खींचने लगे। इस दौरान एक शख्स ने चाकू से कान काट लिया। घटना के बाद भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने अधेड़ के परिजनों को फोन किया। जानकारी मिलते ही उनका पुत्र विजय वहां तुरंत पहुंच गया।

मेमनगर कनक फार्म पहुंचने पर उसने देखा कि वहां लोगों का एक बड़ा समूह उसके पिता को घेर कर खड़ा हुआ था। वह ऑटोरिक्शा में वाघूभाई को निकट के अस्पताल ले गया। उधर, सूचना पाते ही घाटलोडिया पुलिस का काफिला भी पहुंचा। पुलिस के सामने घायल वाघूभाई ने बताया कि वे रात तकरीबन 10 बजे साइकिल पर विवकानंद सर्कल से गुजर रहे थे। उस समय तीन लोग पता पूछने के बहाने उनके पास आए थे और कान की बाली लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर तीन में से एक लुटेरे ने चाकू से उसका कान काट लिया। लुटेरे उनकी 25 हजार रुपये मूल्य की बाली लूटकर फरार हो गए। घाटलोडिया पुलिस ने अधेड़ की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि अहमदाबाद शहर में इन दिनों हत्या व लूट की घटनाएं बढ़ गई हैं। पिछले दिनों चार-चार अलग जगहों पर ज्वैलर्स की दुकानों में फायरिंग कर लूट की घटनाएं सामने आई थीं। इन सभी मामलों में अभी तक आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस द्वारा सुरक्षा चाक-चौबंद होने के बाद भी वे लूट करने के इरादे में सफल हो जाते हैं।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस