Move to Jagran APP

डॉ राजीव देंगे 200 करोड़ का तलाक, किसी महिला के चलते टूटा परिवार

कैडिला फार्मा के मुख्य प्रबंध निदेशक डॉ. राजीव मोदी और उनकी पत्नी के बीच करीब एक माह से अनबन चल रही है। मोनिका को शक है कि राजीव का किसी अन्य महिला के साथ प्रेम संबंध है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 10:08 PM (IST)
डॉ राजीव देंगे 200 करोड़ का तलाक, किसी महिला के चलते टूटा परिवार
डॉ राजीव देंगे 200 करोड़ का तलाक, किसी महिला के चलते टूटा परिवार

शत्रुघ्न शर्मा, अहमदाबाद। कैडिला फार्मासयूटिकल कंपनी के मालिक डॉ. राजीव मोदी तलाक लेने जा रहे हैं। पत्नी मोनिका मोदी के साथ कलह के बाद दोनों के बीच एक समझौता हुआ है। इसके तहत राजीव अपनी पत्नी को दो सौ करोड़ रुपये की संपत्ती व नकदी देंगे।

loksabha election banner

मोनिका को पति का किसी अन्य महिला से प्रेम संबंध होने का संदेह है। कैडिला फार्मा के मुख्य प्रबंध निदेशक डॉ. राजीव मोदी और उनकी पत्नी के बीच करीब एक माह से अनबन चल रही है। मोनिका को शक है कि राजीव का किसी अन्य महिला के साथ प्रेम संबंध है। इस बात को लेकर बुधवार रात घर में झगड़ा हुआ जिसमें राजीव ने मोनिका का गला दबाने का प्रयास किया।

इसके बाद मोनिका ने अपने पीहर पक्ष के रिश्तेदारों व पुलिस को फोन कर बुला लिया था। दोनों के वकीलों ने एक चार पृष्ठ का समझौता पत्र तैयार कराया है जिसके तहत डॉ. राजीव अपनी संपत्ती व नकदी में से मोनिका को 200 करोड़ रुपये देंगे। 17 वर्षीय बेटे ने पिता के साथ रहने की सहमति दी है। मोनिका ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया था जिसके बाद पीसीआर वैन व महिला पुलिस का काफिला उनके बंगले पहुंचा था।

उन सभी को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां उनके सगे संबंधी, मित्र और वकील सुधीर नानावटी, शालिन मेहता आदि के समझाने के बाद समाधान हो गया। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि डॉ. राजीव यदि भुगतान नहीं करते हैं तो इस मामले में मुकदमा दर्ज हो सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.