शत्रुघ्न शर्मा, अहमदाबाद। कैडिला फार्मासयूटिकल कंपनी के मालिक डॉ. राजीव मोदी तलाक लेने जा रहे हैं। पत्नी मोनिका मोदी के साथ कलह के बाद दोनों के बीच एक समझौता हुआ है। इसके तहत राजीव अपनी पत्नी को दो सौ करोड़ रुपये की संपत्ती व नकदी देंगे।

मोनिका को पति का किसी अन्य महिला से प्रेम संबंध होने का संदेह है। कैडिला फार्मा के मुख्य प्रबंध निदेशक डॉ. राजीव मोदी और उनकी पत्नी के बीच करीब एक माह से अनबन चल रही है। मोनिका को शक है कि राजीव का किसी अन्य महिला के साथ प्रेम संबंध है। इस बात को लेकर बुधवार रात घर में झगड़ा हुआ जिसमें राजीव ने मोनिका का गला दबाने का प्रयास किया।

इसके बाद मोनिका ने अपने पीहर पक्ष के रिश्तेदारों व पुलिस को फोन कर बुला लिया था। दोनों के वकीलों ने एक चार पृष्ठ का समझौता पत्र तैयार कराया है जिसके तहत डॉ. राजीव अपनी संपत्ती व नकदी में से मोनिका को 200 करोड़ रुपये देंगे। 17 वर्षीय बेटे ने पिता के साथ रहने की सहमति दी है। मोनिका ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया था जिसके बाद पीसीआर वैन व महिला पुलिस का काफिला उनके बंगले पहुंचा था।

उन सभी को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां उनके सगे संबंधी, मित्र और वकील सुधीर नानावटी, शालिन मेहता आदि के समझाने के बाद समाधान हो गया। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि डॉ. राजीव यदि भुगतान नहीं करते हैं तो इस मामले में मुकदमा दर्ज हो सकता है। 

 

Posted By: Preeti jha