Move to Jagran APP

Gujarat: सूरत के स्‍मीमेर मेडिकल कॉलेज में रेसिडेंट डॉक्टर ने छात्रावास में बुलाई थी कॉलगर्ल, ऐसे हुआ पर्दाफाश

सूरत महानगर पालिका संचालित स्‍मीमेर मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में रेसिडेंट डॉक्‍टर के थाई कॉलगर्ल बुलाने पर हंमामा मच गया। जब यह कॉलगर्ल पहुंची तो किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई इस पर लड़की चीखते-चिल्‍लाते बाहर निकली तो चौकीदार व अन्‍य छात्रों को इसका पता चल गया। स्‍मीमेर अस्‍पताल परिसर में ही कॉलेज व छात्रावास है गत शनिवार रात रेसिडेंट डॉक्‍टर ने थाई कॉलगर्ल को कमरे में बुलाया था।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Tue, 11 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Gujarat: सूरत के स्‍मीमेर मेडिकल कॉलेज में रेसिडेंट डॉक्टर ने छात्रावास में बुलाई थी कॉलगर्ल, ऐसे हुआ पर्दाफाश
रिपोर्ट मिलने के बाद कार्यवाही होगी- डीन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जेएनएन, अहमदाबाद। सूरत महानगर पालिका संचालित स्‍मीमेर मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में रेसिडेंट डॉक्‍टर के थाई कॉलगर्ल बुलाने पर हंमामा मच गया। जब यह कॉलगर्ल पहुंची तो किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई इस पर लड़की चीखते-चिल्‍लाते बाहर निकली तो चौकीदार व अन्‍य छात्रों को इसका पता चल गया।

स्‍मीमेर अस्‍पताल परिसर में ही कॉलेज व छात्रावास है, गत शनिवार रात्रि एक रेसिडेंट डॉक्‍टर ने थाई कॉलगर्ल को अपने कमरे में बुलाया था। किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हुई तो डॉक्‍टर ने उसे चांटा मार दिया इसके बाद वह कॉलगर्ल चीखते-चिल्‍लाते छात्रावास से बाहर निकली।

रिपोर्ट मिलने के बाद कार्यवाही होगी- डीन

वहां मौजूद चौकीदार व सिनियर डॉक्‍टरों को इस घटना का पता चला यह बात कॉलेज प्रशासन के पास पहुंची। कॉलेज के डीन डॉ दीपक होवले ने कहा कि इस मामले की जांच के निर्देश दिये हैं रिपोर्ट मिलने के बाद ही कोई कार्यवाही होगी।

रेसिडेंट डॉक्‍टर अनियंत्रित होते जा रहे

रेसिडेंट डॉक्‍टर अनियंत्रित होते जा रहे हैं, आए दिन छात्रावास में शराब पार्टी होती है इसके कारण छात्रावास के पीछे व कचरा पात्र में शराब व बीयर की बोतलें मिलती है। गौरतलब है कि गुजरात में शराबबंदी है इस कारण यहां बिना परमिट के शराब या बीयर का सेवन करना अवैध है।

ये भी पढ़ें: PM Modi cabinet 2024: मोदी कैबिनेट में गुजरात से शामिल हुए ये 5 सांसद, यहां देखें लिस्ट