Move to Jagran APP

एक ने पत्‍नी के गम में जान दी, दूसरे ने पत्‍नी का सिर फोड़ा

अहमदाबाद में अपनी पत्‍नी की आत्‍महत्‍या से दुखी एक पति ने खुद भी आत्‍महत्‍या कर ली तो दूसरी तरफ एक पति ने अपनी पत्‍नी का सिर फोड़ दिया।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 02:25 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 02:25 PM (IST)
एक ने पत्‍नी के गम में जान दी, दूसरे ने पत्‍नी का सिर फोड़ा

अहमदाबाद, जेएनएन। पत्‍नी के आत्‍महत्‍या करने के बाद उसका आरोप पति पर आया तो इससे दुखी एक पति ने जहां आत्‍महत्‍या कर ली वहीं ऑफिस कार ले जाने के विवाद में एक पति ने मोबाइल मारकर पत्‍नी का सिर फोड़ दिया। महानगर के वस्‍त्राल इलाके के राधेकृष्ण हेरीटेज सोसायटी में रहने वाले चिरागभाई पंड्या जिला पंचायत में डाटा ऐंट्री ऑपरेटर थे। गत दिनों रामोल अपने पीहर में उनकी पत्‍नी अम्रता ने आत्‍महत्‍या कर ली। ससुराल वालों ने इसके लिए पति को जिम्‍मेदार बताया।

loksabha election banner

मृतका ने एक सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर यह आत्‍मघाती कदम उठाने की बात कही। वडोदरा में रहने वाले अमृता के भाई आनंद वसावा ने अपने बहनोई के खिलाफ आत्‍हत्‍या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए रामोल पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवायी थी। जांच चल ही रही थी कि गत सोमवार दोपहर अचानक अमृता के पति चिराग पंड्या ने भी घर पर आत्‍महत्‍या कर ली। उसे इस बात का पश्‍चाताप था कि पत्‍नी ने उसके कारण आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस इन दोनों मामलों की जांच कर रही है।

 मोबाइल से पति ने फोड़ा पत्‍नी का सिर 

मल्‍टीनेशनल कंपनी स्‍टेलियोन लेबोरेट में इंटरनेशनल बिजनेस एक्‍जीक्‍यूटिव का काम करने वाली अचला गांधी नामक महिला ने जब ऑफिस जाने के लिए पति से कार मांगी तो पति हर्ष गांधी ने कहा कि गाड़ी लेकर जाना है तो कार में पेट्रोल भराने तथा उसकी सफाई का काम भी उसे करना पड़ेगा। अचला गांधी ने कहा कि वह यह काम किसी ओर से करा लेगी इस पर पति हर्ष ने कहा कि वह खुद उसे ऑफिस छोड़कर आएगा। अंबावाडी स्थित अपने घर से दोनों कार से निकले रास्‍ते में दोनों में कार सफाई की बात पर तकरार हो गई जिससे गुस्‍से में आकर पति हर्ष ने पत्‍नी अचला के सिर पर मोबाइल से मार दिया।

अचला का सिर फट जाने से खून बहने लगा तो दोनों वापस घर आ गये। अचला ने अपने पिता धीरज भाई व भाई शैशव को फोन करके बुला लिया। पिता व भाई के आने के बाद अचला उनके साथ एलि‍सब्रिज पुलिस थाने पहुंची तथा पति के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया। अचला ने पति पर मानसिक प्रताड़ना व अन्‍य कोई केस करने से साफ मना कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.