Move to Jagran APP

गुजरात चुनावः तीन सुपर कॉप भी आजमाना चाहते हैं किस्मत

गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है इसी बीच राज्य के चर्चित 3 सुपरकॉप भी इस चुनाव में भाजपा के टिकट पर भाग्य आजमाना चाहते हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 02:09 PM (IST)Updated: Fri, 27 Oct 2017 03:50 PM (IST)
गुजरात चुनावः तीन सुपर कॉप भी आजमाना चाहते हैं किस्मत

अहमदाबाद। चुनावी मौसम में हर कोई अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं लेकिन गुजरात पुलिस के तीन चर्चित सुपरकॉप भी इस बार चुनावी जंग में शामिल होना चाहते हैं। पूर्व आईपीएस डी जी वणजारा, पूर्व एसपी एन के अमीन तथा पूर्व डीवाईएसपी तरुण बारोट भाजपा के टिकट पर चुनाव लडऩा चाहते हैं। 

loksabha election banner

सोहराबुद्दीन व इशरत मुठभेड कांड में आरोपी तथा कई साल तक जेल में रह चुके वणजारा, अमीन व बारोट फिलहाल जमानत पर हैं तथा पुलिस सेवा से निव्रत हो चुके हैं। गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है तथा भाजपा प्रत्याशियों के चयन के लिए मंथन कर रही है इसी बीच राज्य के चर्चित 3 सुपरकॉप भी इस चुनाव में भाजपा  के टिकट पर भाग्य आजमाना चाहते हैं। पूर्व एसपी अमीन अहमदाबाद की असारवा सीट से चुनाव लडना चाहते हैं, इस सीट पर अभी पूर्व आईएएस आर एम पटेल भाजपा से विधायक हैं। वही एनकाउन्टर स्पेशलिस्ट तरुण बारोट अहमदाबाद के बापूनगर से चुनाव लडना चाहते हैं। 

फर्जी मुठभेडों के लिए देशभर में चर्चा में आए डी जी वणजारा लंबे समय से सामाजिक आंदोलन चला रहे हैं तथा उनका कहना है कि भाजपा उन्हें टिकट देती है तो वे जरुर चुनाव मैदान में उतरना चाहते हैं। वणजारा उत्तर गुजरात में अपने ग्रह जिले से चुनाव लडना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूवाघाणी ने कहा है कि भाजपा में प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया चल रही है बडे पैमाने पर पूर्व अफसर व नागरिकों ने टिकट मांगे हैं। 

यह भी पढ़ें: विसनगर कोर्ट ने हार्दिक पटेल को दी जमानत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.