अहमदाबाद, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने एक ट्वीट करके बीते चार दिन से लापता फैशन डिजाइनर वृष्टि जसुभाई की मदद की गुहार लगाई है। वृष्टि से मंगलवार को अंतिम बार शिवम पटेल नाम युवक मिला था, अभी वह भी किसी के संपर्क में नहीं है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के बोडकदेव में अपने माता-पिता के साथ रहने वाली वृष्टि जसुभाई मुंबई में फैशन डिजाइनर का काम करती है। अभिनेत्री सोहा अली खान उसकी मित्र है। गत मंगलवार को वृष्टि के गायब होने की खबर पता चली तो गुरुवार को सोहा ने एक ट्वीट करके अपनी मित्र व अन्‍य लोगों ने वृष्टि व उसके परिजनों की मदद की गुहार लगाई।

वृष्टि के दादा अभय कोठारी ने बताया कि पुलिस ने शुरू में उनकी अर्जी नहीं ली। वृष्टि गत मंगलवार को आखिरी बार शिवम पटेल नामक युवक से मिली थी। अभी शिवम का भी कोई पता ठिकाना नहीं है। वृष्टि से मिलने के बाद उससे भी कोई संपर्क नहीं हो पाया है, वह भी लापता है।

वृष्टि के माता व पिता अभी देश से बाहर हैं। उसके लापता होने की खबर से वे भी काफी चिंतित हैं। उसके दादा ने बताया कि वे वृष्टि के माता पिता के भारत लौटने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच, सोहा अली खान ट्वीट कर लोगों से मदद की गुहार लगाई। नवरंगपुरा थाने की पुलिस निरीक्षक कुसुम परमार इसकी जांच कर रही है, पुलिस का कहना है कि इस मामले में वृष्टि के दोस्‍तों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान का जन्म चार अक्टूबर, 1978 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके पिता का नाम मंसूर अली खान पटौदी और मां का नाम शर्मीला टैगोर है। अभिनेता सैफ अली खान उनके भाई और करीना कपूर उनकी भाभी हैं।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस