Move to Jagran APP

Road Accident In Gujarat: गुजरात में दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर में सात लोगों की मौत

Road Accident In Gujarat गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोशी से मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के पटदी में शनिवार सुबह ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर में सात लोगों की मौत हो गयी है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:47 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 12:01 PM (IST)
Road Accident In Gujarat: गुजरात में दर्दनाक हादसा,  ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर में सात लोगों की मौत
गुजरात के पटदी में ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर में सात लोगों की मौत

अहमदाबाद, एएनआइ। गुजरात के पटदी में शनिवार सुबह ट्रक और कार की जोरदार टक्‍कर में सात लोगों की  मौत  हो गयी। राज्‍‍‍य के सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोशी ने इस घटना की जानकारी दी। हादसा किस कारण हुआ इस बारे में अधिक जानकारी की अभी प्रतीक्षा है।  गौरतलब है कि गुजरात में बीते बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत हुई थी। जिनमें  सूरत से पालीताणा दर्शन के लिए जा रहे आहीर परिवार के पांच सदस्‍यों समेत सहित 11 महिला- पुरुष व बच्‍चों की सड़क दुर्घटना में जान चली गयी थी।

loksabha election banner

 दूसरा हादसा सुरेंद्रनगर के लखतर रोड पर हुआ था, यहां कार के पेड़ से टकरा जाने से कारण एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की जान चली गयी थी । इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में चार लोगों की मौत दर्ज की गई थी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी आहीर परिवार के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे पर शोक व्यक्त किया था।

गुजरात के वडोदरा हाइवे के वाघोडिया क्रॉसिंग पर बुधवार सुबह ट्रेवल टेम्‍पो के ट्रेलर में घुस जाने से सूरत निवासी एक आहीर परिवार के पांच लोगों समेत 11 सदस्‍यों की मौत हो गई थी। तीन भाइयों का ये परिवार दीपावली के बाद डाकोर, वडताल तथा पावागढ़ धाम के दर्शनों के लिए निकला था। इस हादसे में बुरी तरह  घायल हुए 17 अन्‍य लोगों को वडोदरा के एसवीपी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।

सुरेंद्रनगर जिले के लखतर रोड पर एक बेकाबू कार पेड़ से जा टकराई थी। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत हो गई थी। इसके अलावा दो अन्‍य हादसों में चार लोगों की जान चली गई थी। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने वडोदरा में दर्दनाक सड़क हादसे पर गहरा दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा था कि मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है। मैं इस हादसे में घायल हुए लोगों के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.