Move to Jagran APP

Gujarat: गुजरात में बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के सात लोग डूबे; एक व्यक्ति का मिला शव

पोइचा में कल दोपहर में एक ही परिवार के सात सदस्य तैराकी के दौरान नर्मदा नदी में डूब गए थे। घटना के बाद से ही NDRF और वडोदरा फायर टीम खोज और बचाव अभियान चला रही है। SDM किशन दान गढवी ने बताया कि सूरत से 15-16 लोगों का समूह आया था जिसमें से 8 लोग नहाने के लिए नदी के अंदर गए थे और सभी डूबने लगे थे।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Wed, 15 May 2024 11:08 AM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 11:08 AM (IST)
नर्मदा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के सात लोग डूबे

एएनआई, अहमदाबाद। गुजरात के पोइचा में कल दोपहर में एक ही परिवार के सात सदस्य तैराकी के दौरान नर्मदा नदी में डूब गए थे। घटना के बाद से ही NDRF और वडोदरा फायर टीम खोज और बचाव अभियान चला रही है।

SDM किशन दान गढवी ने बताया कि सूरत से 15-16 लोगों का समूह आया था जिसमें से 8 लोग नहाने के लिए नदी के अंदर गए थे। गहराई होने के कारण सभी डूबने लगे थे।

स्थानीय मछुआरा केवल 1 व्यक्ति को ही बचा पाया था और बाकी 7 लोग लापता हो गए... कल दोपहर से ही खोज अभियान जारी है... आज सुबह लगभग 8 बजे हमें एक शव मिला है।

सुबह करीब 11 बजे पीड़ितों के बह जाने के बाद राजपीपला टाउन पुलिस के अधिकारी और नर्मदा के पुलिस अधीक्षक प्रशांत सुंबे घटनास्थल पर पहुंचे। लापता सात लोगों के लिए तलाशी अभियान शुरू करने के लिए वडोदरा जिले के जरोड से 6 बीएन एनडीआरएफ की एक इकाई दोपहर में पोइचा पहुंची।

उनकी पहचान 45 वर्षीय भरत बडालिया, अर्णव बडालिया, मित्राक्ष बडालिया, व्रज बडालिया, आर्यन जिंजला, भार्गव हादिया, और भावेश हादिया के रूप में की गई है। वे सूरत में कृष्णा पार्क सोसाइटी में रहते थे और अमरेली के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें- Indore: 'हिंदूफोबिक' किताबों को लेकर लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ दर्ज हुई थी शिकायत, SC ने की रद्द

यह भी पढ़ें- 'वहां के लोग जब जम्मू-कश्मीर को देखते होंगे तो...' PoK की स्थिति पर एस जयशंकर ने जताया दुख, कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.