Move to Jagran APP

Gujarat Polls: राघव चड्ढा ने की 'गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह' की शुरुआत, सूरत में निकाला भव्य रोड शो

Gujarat Polls आम आदमी पार्टी के गुजरात के सह-प्रभारी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा गुजरात दौरे पर हैं। रविवार को गांधी जयंती के अवसर पर उन्होंने गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह की शुरुआत की और सूरत में भव्य रोड शो निकाला।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 03 Oct 2022 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 09:48 AM (IST)
Gujarat Polls: राघव चड्ढा ने की 'गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह' की शुरुआत, सूरत में निकाला भव्य रोड शो
AAP नेता राघव चड्ढा ने की 'गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह' की शुरुआत, सूरत में निकाला भव्य रोड शो

अहमदाबाद, जागरण डिजिटल डेस्क। आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात के सह-प्रभारी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भाजपा की गढ़ कही जाने वाली गुजरात में आगामी चुनाव के लिए जोर लगा दिया है। रविवार को गांधी जयंती के अवसर पर बापू का आशीर्वाद लिया और सत्याग्रह के लिए विश्वविख्यात दांडी की पवित्र भूमि से 'गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह' की शुरुआत की है। साथ ही राघव चड्ढा ने रविवार को सूरत में भव्य रोड शो निकाला। इस दौरान भारी संख्या में आप पार्टी के कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी।

loksabha election banner

दांडी में बापू को किया नमन

रविवार को अपना सत्याग्रह शुरू करने से पहले राघव चड्ढा ने दांडी पहुंचकर बापू को अपना श्रद्धा सुमन अर्पित कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह बापू का नमक सत्याग्रह अंग्रेजों के अत्याचार से भारत के लोगों को मुक्त कराया था, उसी तरह गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह 27 साल के भाजपा के अहंकारी शासन से गुजरात की जनता को मुक्त कराएगा।

27 साल के राज से मुक्ति दिलाएगा सत्याग्राह

मीडिया को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि आज पवित्र धरा ‘दांडी’ जहां से बापू ने नमक सत्याग्रह की शुरुआत की थी, वहां बापू का आशीर्वाद लिया। उनके पदचिन्हों पर चलते हुए गुजरात की जनता को 27 साल की अहंकारी भाजपा सरकार से मुक्ति दिलवाने के लिए हमने दांडी की पवित्र माटी को हाथ में लेकर ‘गुजरात परिवर्तन सत्याग्रह’ की शुरुआत की है।

यह भी पढ़ें- Video: गुजरात में गरबा के रंग में रंगे भगवंत मान व चड्ढा, फरमाइश पर पंजाब सीएम ने भंगड़ा भी डाला

रोड शो में जुटी समर्थकों के भीड़

इसके बाद राघव चड्ढा ने सूरत शहर में भव्य रोड शो निकाला। यहां लोगों को संबोधित करते हुए चड्ढा ने कहा कि सूरत में लोगों का जोश देख कर गुजरात का मूड समझा जा सकता है। उन्होंने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि भाजपा वाले फर्ज़ी सर्वे दिखाकर जीत का दावा कर रहे हैं। मगर केंद्र सरकार की एजेंसी आईबी ने उन्हें गुजरात चुनाव पर एक ऐसी सर्वे रिपोर्ट दी है जिससे भाजपा की नींद उड़ चुकी है।

जनता से की आप को चुनने की अपील

चड्ढा ने आगे कहा कि गुजरात में इस बार बदलाव की लहर है। लोग आम आदमी पार्टी को बदलाव के रूप में देख रहे है। गुजरात परिवर्तन की मांग रहा है, आम आदमी पार्टी इस रण के लिए पूरी तरह तैयार है। चड्ढा ने कहा कि पिछले 27 साल से गुजरात में राज कर रही भाजपा की भ्रष्ट सरकार को हम सब को मिलकर उखाड़ फेंकना है। उन्होंने लोगों से आप की ईमानदार और स्थाई सरकार बनाने की अपील भी की।

आप नेताओं से मिले राघव चड्ढा

इस से पहले राघव चड्ढा ने सूरत में आप पार्षदों के साथ बैठक कर आगे की रणनीतियों पर चर्चा की। बैठक के बाद राघव चड्ढा ने कतारगाम पहुंचकर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया, साथ ही एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- AAP नेता राघव चड्ढा हो सकते हैं गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.