अहमदाबाद, जेएनएन। एससी एसटी एक्ट एट्रोसिटी को मूल स्वरूप में लागू करने के खिलाफ समता आंदोलन के समर्थन में अहमदाबाद में भी कुछ संगठनों ने रैली निकाली व चक्का जाम किया। भारत बंद का समर्थन कर रहे दो दर्जन युवाओं को पुलिस ने घाटलोदिया प्रभात चौक से हिरासत में ले लिया है।

युवा ब्रम्ह शक्ति मेवाड़ अहमदाबाद, श्रीगुर्जर गौड ब्राम्हण समाज , श्री समस्त गुजरात ब्रम्ह समाज तथा ह्रुमन राइट्स फाउंडेशन ऑफ इंडिया ने अहमदाबाद में आरक्षण एवं एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ विरोध जताया। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलकर केंद्र सरकार ने एससी एसटी एक्ट को और अधिक मजबूत कर संसद में बिल पारित किया है।

रैली संयोजक बबलू शर्मा ने कहा कि इसको लेकर ब्रम्ह शक्ति के प्रमुख सोहन जोशी, उदय पुरोहित, गुर्जरगौड समाज के गजेनद्र श्रोती, सुनील जोशी, समस्त गुजरात ब्रम्ह समाज के यग्नेश दवे तथा फाउंडेशन के शेवल तिवारी ने अहमदाबाद में रैली, चक्का जाम कर विरोध प्रगट किया। संस्थाओं के कार्यकर्ता हर हर महादेव, जय जय परशुराम, काला कानून नहीं चलेगा तथा सवर्ण समाज एकता जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।  

घाटलोडिया प्रभात चौक पर भारत बंद का समर्थन कर रहे युवा ब्रम्ह शक्ति के संयोजक बबलू शर्मा सहित दो दर्जन युवकों की पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Posted By: Sachin Mishra