Move to Jagran APP

महंगी व विदेशी चाकलेट के शौकीन धनजीभाई ओड ने ढबुडी माता का स्वांग रचकर करोड़ों ठगे

Dhabudi Mata. धर्म के नाम पर अंधविश्वास फैलाकर लोगों को ठगने वाले गांधीनगर के रुपाल गांव निवासी धनजीभाई ओड उर्फ ढबुडी माताजी के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कसा है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 12:23 PM (IST)
महंगी व विदेशी चाकलेट के शौकीन धनजीभाई ओड ने ढबुडी माता का स्वांग रचकर करोड़ों ठगे

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद। महंगी व विदेशी चाकलेट के शौकीन धनजीभाई ओड ने ढबुडी माता का स्वांग रचकर करोड़ों रुपये बटोर लिए। लेकिन अब उनके ही एक भक्त ने अपने पुत्र की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार बताते हुए एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है लेकिन वह कई दिनों से फरार है।

loksabha election banner

धर्म के नाम पर अंधविश्वास फैलाकर लोगों को ठगने वाले गांधीनगर के रुपाल गांव निवासी धनजीभाई ओड उर्फ ढबुडी माताजी व उसके गिरोह के लोगों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने ढबुडी माताजी के आवास पर नोटिस चिपका दिया है।

सूरत निवासी भीखाभाई मालिया ने पेथापुर थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में बताया है कि उसके पुत्र को कैंसर हो गया था। 2016 में उपचार के दौरान कुछ लोगों के कहने पर वह धनजीभाई को दिखाने गया था। तांत्रिक शक्ति से इलाज का दावा करते हुए उसने बच्चे की सभी दवाइयां बंद करा दी, जिससे मार्च 2016 में बच्चे की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.