Move to Jagran APP

अहमदबाद में क्रिकेट पर सट्टा खेल रहे 10 सट्टेबाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अहमदबाद के बोपल क्षेत्र में क्रिकेट पर सट्टा खेल रहे 10 सट्टेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्थल से 88 मोबाइल 5 लेपटोप 2 एलसीडी टीवी समेत की वस्तुए जप्त की है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 04:16 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 04:16 PM (IST)
अहमदबाद में क्रिकेट पर सट्टा खेल रहे 10 सट्टेबाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अहमदबाद में क्रिकेट पर सट्टा खेल रहे 10 सट्टेबाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अहमदाबाद, जेएनएन। अहमदबाद के बोपल क्षेत्र में क्रिकेट पर सट्टा खेल रहे 10 सट्टेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्थल से 88 मोबाइल, 5 लेपटोप, 2 एलसीडी टीवी समेत की वस्तुए जप्त की है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच पर सट्टा खेल रहे थे। आरोपितों के इन्टरनेशनल बुकियों के साथ कनेक्शन होने का माना जा रहा है। फिलहाल फ्लेट में से जप्त लेपटोप और मोबाइल की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

बोपल पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक ए.एम ब्रह्मभट्ट ने बताया कि बोपल के ओर्चिड एलिगन्स में इ-ब्लोक के एक फ्लेट में धवल ठक्कर यह पूरा रैकेट चला रहा था। उसने फ्लैट में मैच पर सट्टा खेलने के लिए पूरा नेटवर्क तैयार किया था। पुलिस को बीती रात इसकी सूचना मिली थी। जिसके बाद एक टीम द्वारा यहां छापा मारा गया। इस दौरान बांग्लादेश प्रिमियर लीग की मैच पर सट्टा खेल रहे 10 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया

पुलिस ने स्थल पर से फोन, पांच लेपटोप, दो कार सहित की वस्तुएं जप्त की है। पुलिस के मुताबिक आरोपितों के साथ इन्टरनेशनल बुकियों से भी जुड़े हो सकते है। फिलहाल सभी को रिमांड पर लेकर पुछताछ की जा रही है।

क्रिकेट मैदान पर शराब पी रहे 14 युवक गिरफ्तार

अहमदाबद के अडालज त्रिमंदिर के निकट स्थित क्रिकेट मैदान में शनिवार को शराब पी रहे 14 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्थल पर ही 9 शराब की बोतल भी जप्त की है। एक युवक अपनी बहन की शादी की पार्टी देने के लिए अपने दोस्तों को शराब पीला रहा था।

अडालज पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी अडालज त्रिमंदिर के पास क्रिकेट मैदान पर कुछ लड़के शराब पी रहे है। जिसके आधार पर पुलिस की एक टीम मैदान पर पहुंची। पुलिस को देख युवकों में अफरातफरी मच गयी। शराब पी रहे 14 युवकों को पकड़ लिया। पुछताछ में सामने आया कि नयू उमिया विजय सोसायटी में रहते केविन पटेल नामक युवक ने अपनी बहन की शादी की पार्टी देने के लिए दोस्तों को शराब पी ला रहा था। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.