Move to Jagran APP

Gujarat: पंखे से लटका मिला बेटा, फर्श पर खून में लथपथ थी मां, मर्डर या सुसाइड? जांच में जुटी पुलिस

गुजरात के अहमदाबाद शहर में संदिग्ध हत्या-आत्महत्या की घटना ने सबको हिला कर रख दिया है। अहमदाबाद के पालडी इलाके में महालक्ष्मी फ्लैट्स में मां और बेटे का शव मिला है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शिवम वर्मा ने बताया कि मैत्रेय भगत एक कमरे में पंखे से लटके मिले जबकि उनकी मां दत्ताबेन का शव दूसरे कमरे में खून से लथपथ पड़ा था।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Wed, 10 Jul 2024 04:20 PM (IST)
Gujarat: पंखे से लटका मिला बेटा, फर्श पर खून में लथपथ थी मां, मर्डर या सुसाइड? जांच में जुटी पुलिस
पंखे से लटका मिला बेटा, फर्श पर खून में लथपथ थी मां (Image: Jagran)

पीटीआई, एजेंसी। अहमदाबाद में एक 47 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 75 वर्षीय मां अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस को संदेह है कि बेटे ने खुद की जान लेने से पहले अपनी मां को चाकू मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि संदिग्ध हत्या या आत्महत्या शहर के पालडी इलाके में महालक्ष्मी फ्लैट्स में हुई।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) शिवम वर्मा ने कहा कि मैत्रेय भगत एक कमरे में छत के पंखे से लटके हुए पाए गए, जबकि उनकी मां दत्ताबेन का शव दूसरे कमरे में खून से लथपथ पड़ा था। पड़ोसियों को उस समय संदेह हुआ जब उन्हें फ्लैट के बाहर दूध की थैली और अखबार पड़ा हुआ मिला क्योंकि मां और बेटा सुबह जल्दी उठ जाते थे।

मामा से की थी बात और फिर...

अधिकारी ने कहा, जब वे फ्लैट में घुसे तो उन्हें शव मिले। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जानकारी दी कि मैत्रेय भगत ने कल रात (मंगलवार) लगभग 8 बजे अपने मामा से बात की थी, इसलिए घटना रात में हुई होगी।' उन्होंने कहा कि महिला का शव रसोई से बरामद किया गया था।

प्रथम दृष्टया, यह हत्या-आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। उन्होंने कहा, फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीमें यह पता लगाने के लिए काम कर रही हैं कि क्या मैत्रे ने अपनी मां की हत्या की है।

यह भी पढ़ें: 'पढ़ने में बहुत तेज था मेरा इकलौता बेटा...', राजकोट आग हादसे में जान गंवाने वाले छात्र के पिता ने की अब यह मांग

यह भी पढ़ें: सूरत बिल्डिंग हादसे में अब तक सात लोगों की मौत, बढ़ सकता है मरने वालों का आंकड़ा; राहत-बचाव कार्य जारी