Move to Jagran APP

लिव इन में रहने के बाद युवती ने युवक पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

Misbehavior with girl in Gujarat. लिव इन में रहने के बाद युवती ने युवक पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 02:00 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 02:00 PM (IST)
लिव इन में रहने के बाद युवती ने युवक पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप
लिव इन में रहने के बाद युवती ने युवक पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

अहमदाबाद, जेएनएन। वर्षों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद युवक के शादी करने से इनकार करने पर युवती ने युवक पर दुष्‍कर्म व जबरदस्‍ती गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने उसके माता-पिता व मित्रों को भी आरोपित बनाया है।

loksabha election banner

वडोदरा के कारेली बाग में रहने वाली एक युवती ने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कर बताया है कि कक्षा 11 में पढ़ते समय राजेश दुष्‍यंत व्‍यास नामक लड़के से उसे प्रेम हो गया था। करीब दो साल के प्रेम प्रसंग के बाद वे दोनों पास के गांव शिनोर गए, जहां से शाम को लौटने को बस नहीं मिलने पर एक मंदिर में ठहर गए थे। युवती का कहना है कि राजेश ने यहां उसे अंगूठी पहनाकर शादी का वादा किया था। स्‍कूली शिक्षा के बाद राजेश विद्यानगर चला गया, जहां किराए पर रूम लेकर रहने लगा। इसके बाद युवती को बर्थ डे व घुमने के बहाने बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। राजेश ने पढ़ाई खत्‍म कर काम करने के लिए पहले मुंबई तथा बाद में पुणे चला गया और युवती को भी अपने साथ रखने लगा।

कुछ दिन यहां साथ रहने के बाद आर्थिक तंगी की बात कहकर राजेश ने युवती को वापस गुजरात भेज दिया। युवती का आरोप है कि इस दौरान एक बार गर्भवती होने पर राजेश ने खुद प्रेगनेंसी टेस्‍ट किया तथा गर्भपात की दवा खिला दी, जिससे उसकी तबियत खराब हो गई थी। अपने मित्र हर्षल व शीतल की मदद से अस्‍पताल में भर्ती कराकर उसका गर्भपात करा दिया। युवती ने कारेली बाग पुलिस थाने में राजेश पर शादी का झांसा देकर बार-बार दुष्‍कर्म करने, गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा राजेश के माता-पिता, मित्र व उसकी पत्‍नी को भी इसमें आरोपित बनाया है। युवती का कहना है कि राजेश व उसके माता पिता उसके साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहते हैं तथा उसे जातिगत शब्‍दों से भी अपमानित करते हैं।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.