Move to Jagran APP

Gujarat: अहमदाबाद में ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म

Misbehavior with girl child in Gujarat. ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना गुजरात के अहमदाबाद की है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 05:21 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 05:21 PM (IST)
Gujarat: अहमदाबाद में ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म
Gujarat: अहमदाबाद में ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म

अहमदाबाद, जेएनएन। Misbehavior with girl child in Gujarat. गुजरात के अहमदाबाद में एक ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीन दिन पहले बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म किया गया। बच्ची सोमवार सुबह अपने घर के पास मिली। जांच के बाद डॉक्टरों ने बच्ची से दुष्कर्म होने की पुष्टि की है। इसके बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच व सरखेज पुलिस की आध दर्जन टीम आरोपित की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

घटना आंबली बोल रोड की है। यहां रामेश्वर फार्म के पास फुटपाथ पर रह रहे मजदूर परिवार की ढ़ाई साल की बच्ची तीन दिन पहले लापता हो गई थी। बच्ची के लापता होने की शिकायत परिजनों ने सरखेज पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस की जांच जारी थी कि सोमवार सुबह बच्ची फुटपाथ के पास से मिली। बच्ची के कपड़े पर खून लगा हुआ था। परिजनों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस की दी और बच्ची को अस्पताल ले गए। जहां मेडिकल जांच के बाद चिकित्सकों ने बच्ची से दुष्कर्म होने की पुष्टि की है। फिलहाल, बच्ची अस्पताल में उपचार चल रहा है।

उधर, मामले की गंभीरता के देखते हुए सरखेज पुलिस के साथ अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम भी स्थल पर पहुंच गई। पुलिस की करीब आधा दर्जन टीमें आसपास के इलाकों में छानबीन कर रही हैं। सीसीटीवी खंखाले जा रहे हैं। हालाकि अभी तक आरोपित के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते सूरत के सचिन जीआइडीसी इलाके में भी चार साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। पिता के साथ रामलीला देखने गई चार साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद उससे दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद सूरत पुलिस आयुक्त आरबी ब्रह्मभट्ट के निर्देशन में 300 से अधिक पुलिस अधिकारियों ने दिर रात की पड़ताल व 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी 24 वर्षीय आरोपित शशिबिंद विश्वनाथ निषाद को गिरफ्तार किया था। आरोपित यहां एक फैक्टरी में नौकरी करता था। 

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.