अहमदाबाद जेएनएन। आरक्षण व किसानों की कर्ज माफी की मांग को लेकर 15 दिन से अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को सरकारी सोला सिविल अस्पताल में भर्ती हुए लेकिन देर रात्रि उनके समर्थक उन्हें स्वामीनारायण संप्रदाय की हॉस्पीटल में ले गए। वरिष्ठ नेता शरद यादव व सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश शनिवार दोपहर हार्दिक से मिलने पहुंचेंगे। 

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल के आमरण अनशन को 15 दिन हो गए लेकिन सरकार व आंदोलनकारियों के बीच वार्ता शुरु नहीं होने से हार्दिक ने नाराजगी जताते हुए अस्पताल से ही ट्वीट कर कहा कि उपवास के चलते तबियत बिगडने से मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है, श्वास लेने में तकलीफ हो रही है और किडनी पर भी नुकसान बता रहे हैं।

अभी तक भाजपा वाले किसान व समुदाय की मांग को लेकर वार्ता को तैयार नहीं है। पाटीदार समिति के प्रवक्ता मनोज पनारा ने सरकारी अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं पर शंका जताते हुए कहा कि उन्‍हें सरकार संचालित अस्पताल पर भरोसा नहीं है इसलिए शुक्रवार रात्रि को ही वे हार्दिक को स्वामीनारायण संप्रदाय की एसजीवीपी हॉस्पीटल में लेकर चले गए।

शनिवार को हार्दिक से मिलने वरिष्ठ नेता शरद यादव व सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्रनिवेश अहमदाबाद पहुंचेंगे। इससे पहले भाजपा नेता यशवंत सिंहा, शत्रुघ्न सिंहा, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल, कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावडा, नेता विपक्ष परेश धनाणी सहित एसपी, बीएसपी आदि दलों के नेता मिल चुके हैं जबकि शिवसेना व आम आदमी पार्टी ने उनकी मांग को अपना समर्थन दिया है।  

Posted By: Preeti jha