Move to Jagran APP

Ahmedabad: युवक को दोस्त की पत्नी को परेशान करना पड़ा भारी, गिफ्ट देने के बहाने घर बुलाया; शव के किए 10 टुकड़े

पत्‍नी को परेशान करने व शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने वाले अपने ही मित्र मेराज पठान को अहमदाबाद के एक युवक ने पत्‍नी के जरिए ही घर बुलाकर बेरहमी पूर्वक हत्‍या कर दी और उसके सिर को धड से अलग कर कचरे में जला दिया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Thu, 30 Mar 2023 06:29 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 06:29 PM (IST)
Ahmedabad: युवक को दोस्त की पत्नी को परेशान करना पड़ा भारी, गिफ्ट देने के बहाने घर बुलाया; शव के किए 10 टुकड़े
दोस्त की पत्नी को परेशान करना पड़ा भारी, गिफ्ट देने के बहाने घर बुलाया; शव के किए 10 टुकड़े।

अहमदाबाद, जेएनएन। पत्‍नी को परेशान करने व शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने वाले अपने ही मित्र मेराज पठान को अहमदाबाद के एक युवक ने पत्‍नी के जरिए ही घर बुलाकर बेरहमी पूर्वक हत्‍या कर दी और उसके सिर को धड से अलग कर कचरे में जलाने एवं धड के 10 टुकडे कर नहर में फेंक देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी मुस्लिम दंपत्‍ती को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

दोस्त की पत्नी का करता था पीछा

महानगर के बापूनगर रोशन सैयद दरगाह चिनूलाल की चाली में रहने वाले मौहम्‍मद मेराज उर्फ माइकल सलीम पठान का बापूनगर में ही रहने वाले अपने मित्र मौहम्‍मद इमरान उर्फ सुलतान अली के घर आना जाना था। मेराज अपने मित्र इमरान की पत्‍नी रिजवाना उर्फ नेहा का पीछा करता व कई बार दोस्‍त की अनुपस्थिति में उसके घर जाकर पत्‍नी से मित्रता करने व संबंध बनाने का दबाव डालता था।

सरप्राइज गिफ्ट देने के बहाने घर पर बुलाया

रिजवाना ने जब यह बात इमरान को बताई तो उसने मेराज को घर बुलाने को कहा। रिजवाना ने मेराज को 22 जनवरी 2023 को सुबह मेराज को सरप्राइज गिफ्ट देने के बहाने घर बुलाया लिया। मेराज के घर आने के बाद रिजवाना ने अपना दुपट्टा उसकी आंखों पर बांध दिया दोनों हाथ पलंग से बांध दिये। छिपकर बैठे इमरान ने मेराज के पेट में तलवार घोंप दी। इसके बाद उसका सिर धड से अलग कर दिया तथा शरीर के 10 टुकडे कर थैले में भरकर खारीकट नहर में फेंक दिया। सिर को कचरे में ढेर में डालकर जला दिया।

शव के टुकडे को नहर से किया गया बरामद

मेराज की पत्‍नी नसरीन बानू ने पति के घर नहीं आने पर अगले दिन पुलिस को बताया, मामला संदिग्‍ध होते देख पुलिस आयुकत संजय श्रीवास्‍तव ने 24 जनवरी को अपराध शाखा को इस मामले की जांच सघनता से करने के निर्देश दिए। मेराज का इमरान के घर आना जाना था इसलिए उसके परिवार वालों को इमरान व उसकी पत्‍नी पर शक था। पुलिस ने उन दोनों को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो उन्‍होंने सारी बात उगल दी। करीब 35 से 40 लोगों ने मिलकर मेराज के शव के टुकडे नहर से बरामद कर लिए हैं। परिवार के डीएनए सेंपल लिये गये हैं उनसे शव के टुकडों के डीएनए का मिलान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.