Move to Jagran APP

गुजरात: किसान की नाबालिग बेटी के साथ शख्स ने किया गलत काम, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लिया सख्त एक्शन

गुजरात के डीसा से एक शख्स ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे गिरफ्तार किया। 17 साल की सघीरा खेरालु स्थित कोल्ड सेंटर के पास खड़ी थी। उसी दौरान डिसा का रहने वाला संजय राठौड़ नाम का शख्स सघीरा को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। फिर उसे अहमदाबाद के एक फार्म हाउस में ले जाया गया और उसके साथ रेप किया गया।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Wed, 10 Jul 2024 04:17 PM (IST)
नाबालिग बेटी के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, मेहसाणा। देश के कई राज्यों सहित गुजरात में भी रेप की घटनाएं सामने आना आम बात हो गई है। इस तरह अब गुजरात के खेरालू से ऐसी घटना सामने आई है। बता दें कि डीसा से एक शख्स किसान की नाबालिग बेटी को अपहरण कर उसे अहमदाबाद ले गया और वहां जाकर उसका बलात्कार किया।

नाबालिग लड़की खेरालू की निवासी है , लड़की का नाम सघिरा बताया जा रहा है, सघिरा के पिता ने घटना के बाद शिकायत दर्ज कराई और अब पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

कोल्ड सेंटर के पास से किया अगवा

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, 17 साल की सघीरा खेरालु स्थित कोल्ड सेंटर के पास खड़ी थी। उसी दौरान डिसा का रहने वाला संजय राठौड़ नाम का शख्स सगीरा को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। फिर उसे अहमदाबाद के एक फार्म हाउस में ले जाया गया और उसके साथ जबरदस्ती कर रेप किया गया। सघीरा ने इसके बाद अपने पिता को पूरी घटना की जानकारी दी है।

पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत

पीड़िता के पिता ने खेरालु पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई, जिसके बाद आरोपी संजय राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इससे पहले गुजरात के अरावली जिले में 4 साल की बच्ची से रेप का ऐसा मामला सामने आया था जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। जहां 35 साल के दरिंदे ने पड़ोस में रहने वाली चार साल सकी लड़की के साथ पहले बलात्कार किया फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: 'पढ़ने में बहुत तेज था मेरा इकलौता बेटा...', राजकोट आग हादसे में जान गंवाने वाले छात्र के पिता ने की अब यह मांग