गुजरात, आनलाइन डेस्क। Gujarat: गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। आम आदमी पार्टी ने यहां की विधानसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशी भी घोषित करने शुरु कर दिए है। कुछ विधानसभाओं के लिए प्रत्याशी घोषित भी कर दिए हैं। प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री इन सभी को शुभकामनाएं भी दी हैं, साथ ही कहा है कि अच्छे से चुनाव लड़िए।

दिल्ली में सत्ता हासिल करने के बाद अब आम आदमी पार्टी अन्य राज्यों में भी चुनाव में हिस्सा ले रही है। यहां चुनावी बिसात बिछा रही है। मतदाताओं को अच्छी चिकित्सा सुविधा, स्कूल और अन्य चीजों को दिए जाने के वायदे किए जा रहे हैं। दिल्ली के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी ने सत्ता हासिल की। अब पार्टी का टारगेट गुजरात चुनाव है। इसके अलावा अन्य कुछ राज्यों में भी चुनाव में हिस्सा लिया मगर वहां बहुत अच्छे नतीजे हासिल नहीं हो सके।

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने वाले उम्मीदवारों को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी बधाई दी थी। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव के लिए घोषित AAP के सभी नए उम्मीदवारो को बहुत बधाई, भाजपा ने जनता के 27 साल बर्बाद किए, इनका बस चले तो 15000 साल और करेगी।जनता परिवर्तन माँग रही है,उम्मीद सिर्फ AAP है, आपकी मेहनत व लगन से @ArvindKejriwal जी के गुजरात को स्कूल अस्पताल रोजगार देने का मिशन जरूर सफल होगा।

उन्होंने फिर ट्वीट किया कि भाजपा गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष CR पाटिल जी ने कहा है कि भाजपा सरकार ने 73 सरकारी स्कूल अच्छे बनाए है साथ ही हमें इन्हें देखने के लिए आमंत्रित भी किया है, इन्हें 73 सरकारी स्कूल ठीक करने मे 27 साल लग गए, ऐसे तो गुजरात के सभी 40,800 स्कूलों को ठीक करने मे इन्हे 15,000 साल लग जाएँगे।

@ArvindKejriwal जी ने दिल्ली के सभी सरकारी स्कूल मात्र 5 साल मे शानदार बनाकर दिखाए है।गुजरात की जनता अब स्कूल ठीक कराने के लिए 15000 साल इंतजार नही करेगी, पाटिल जी का आमंत्रण स्वीकार है, हम इनके स्कूल देखने जरूर आएँगे। सबसे पहले आपके शिक्षामंत्री की विधानसभा के स्कूल देखने चलेंगे

Edited By: Vinay Kumar Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट