Move to Jagran APP

Gujarat Election 2022: जनता को बहलाने कांग्रेस नेता ने उठाया अजीबोगरीब कदम, चुनावी सभा में बुलाया महिला डांसर

गुजरात के आणंद जिले के बोरसद से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्रसिंह परमार की चुनावी सभा में मतदाताओं को लुभाने के लिए महिला डांसर को फिल्मी गीतों पर नचाया गया। बता दें कि 5 दिसंबर को दूसरे चरण का चुनाव होगा।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Sat, 03 Dec 2022 09:58 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 09:58 PM (IST)
आणंद जिले के बोरसद से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्रसिंह परमार की फाइल फोटो।

आणंद, जेएनएन। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले आणंद जिले के बोरसद से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्रसिंह परमार की चुनावी सभा में मतदाताओं को लुभाने के लिए महिला डांसर को फिल्मी गीतों पर नचाया गया। वायरल वीडियो में कुछ युवक भी मंच पर चढकर महिला डांसर के साथ डांस करने का प्रयास करने लगे जिनहे वहां मौजूद युवकों ने नीचे उतार दिया लेकिन गुजरात चुनाव में महिला डांसर की एंट्री से सब हैरान हैं। 

loksabha election banner

सरकारी अधिकारियों को धमकी

वडोदरा जिले की वाघोडिया सीट से निर्दलीय चुनाव लड रहे विधायक मधु श्रीवास्तव का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे अधिकारियों को कच्छ भेजने की धमकी देते नजर आए। भाजपा से बागी होकर श्रीवास्वत यह चुनाव लड रहे हैं, दबंग छवि के कारण चर्चा में रहते हैं। चुनाव बाद अधिकारियों को देख लेने की धमकी देने व कच्छ भेजने की धमकी को लेकर फिर चर्चा में आए।

3000 वोट फर्जी डलवा दो

पंचमहाल जिले की कालोल सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड रहे फतेसिंह चौहाण ने एक सभा में अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव हम ही जीत रहे हैं मतदान केंद्र पर जाकर 3 हजार जितने वोट बोगस करा दो।

भाजपा प्रत्याशी ने दी धमकी

सौराष्ट्र अमरेली जिले की सावरकुंडला सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक प्रताप दुधात ने भाजपा उम्मीदवार महेश कसवाला पर धमकी देने का आरोप लगाया है। वायरल वीडियो में दुधात बताते हैं कि कसवाला ने मतदाताओं से खुलेआम यह कहा कि भाजपा की जीत होगी तो ही विकास के काम होंगे, दुधात ने कहा कि विधायक कोटे से उन्होंने विकास कार्य कराए लेकिन भाजपा प्रत्याशी विकास बाधित होने की धमकी दे रहे हैं। इस सीट पर प्रथम चरण में मतदान हो गया है।

यह भी पढ़ें: Gujarat Election 2022: बेहतर हिंदू बनने के लिए मोदी से होड़ कर रहा विपक्ष, BJP को जिताने में कर रहा मदद: ओवैसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.