Move to Jagran APP

भाजपा का घोषणा पत्र 2047 तक विकसित भारत के लिए रोडमैप, सीएम पटेल ने गुजरात की 26 सीटों को लेकर किया ये दावा

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने सोमवार को कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र 2047 तक विकसित भारत के सपने को पूरा करने का एक रोडमैप है। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता भाजपा को सभी 26 सीटें जीतने में मदद करेगी। एक प्रेस कांफ्रेंस में सीएम पटेल ने भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर कहा कि भाजपा जो कहती है उसे करने की नीति पर चलती है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Mon, 15 Apr 2024 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 04:40 PM (IST)
गुजरात की जनता ने ढाई दशकों से भाजपा पर भरोसा जताया है। (फाइल फोटो)

पीटीआई, अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने सोमवार को कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र 2047 तक विकसित भारत के सपने को पूरा करने का एक रोडमैप है। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता भाजपा को सभी 26 सीटें जीतने में मदद करेगी।

loksabha election banner

एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सीएम पटेल ने भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर कहा कि भाजपा जो कहती है उसे करने की नीति पर चलती है। हम कोई खोखले वादे नहीं बल्कि विकास के ठोस काम करते हैं।

गुजरात की जनता ने ढाई दशकों से भाजपा पर भरोसा जताया

उन्होंने कहा कि गुजरात के 6.5 करोड़ लोगों ने पिछले ढाई दशकों से भाजपा पर अपना भरोसा जताया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी ने उन्हें दिखाया है कि विकास और जन कल्याण के जरिए अपने सपनों को कैसे साकार किया जाए।

पीएम मोदी को देश के लोगों का आशीर्वाद मिल रहा- पटेल

सीएम पटेल ने कहा, "पीएम मोदी को लगातार गुजरात और देश के लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। पीएम मोदी ने जो सुशासन की नींव रखी है उसकी वजह से गुजरात की जनता ने भाजपा को राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों जीतने में मदद की है। लोग एक बार फिर से मोदी की विकास की राजनीति में विश्वास जताकर भाजपा को सभी 26 सीटें जीतने में मदद करेंगे।"

पीएम ने विकसित भारत के दृष्टिकोण को देश के सामने रखा

पीएम मोदी ने रविवार को भाजपा का घोषणापत्र को जारी करते हुए विकसित भारत के लिए अपने दृष्टिकोण को देश के सामने रखा और लोगों से अगले 1,000 सालों के लिए भारत के 'भाग्य' को आकार देने के लिए भाजपा को जनादेश देने का आह्वान किया।

घोषणा पत्र में मध्यम वर्ग का विशेष ध्यान

वहीं, भाजपा ने घोषणा पत्र में मध्यम वर्ग का विशेष ध्यान रखा है। उनके जीवन को सुगम बनाने को लेकर कई बड़े ऐलान भी किए। इसमें जनता को सस्ता घर, गैस पाइपलाइन व आसान परिवहन सुविधाएं मुहैया कराने जैसी अहम घोषणा शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Video: 'केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर गोहत्या पर प्रतिबंध...' भाषण देते हुए रो पड़ीं कांग्रेस उम्‍मीदवार गनीबेन ठाकोर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.