Move to Jagran APP

शादी के 26 साल बाद कैडिला फार्मा के राजीव मोदी का पत्नी मोनिका से 200 करोड़ का तलाक

कैडिला फार्मास्युटिकल के चेयरमैन राजीव मोदी और पत्नी के मोनिका मोदी 18 जनवरी, 1992 के दिन शादी हुई थी।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 07:07 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 07:20 PM (IST)
शादी के 26 साल बाद कैडिला फार्मा के राजीव मोदी का पत्नी मोनिका से 200 करोड़ का तलाक
शादी के 26 साल बाद कैडिला फार्मा के राजीव मोदी का पत्नी मोनिका से 200 करोड़ का तलाक

अहमदाबाद, ब्यूरो। कैडिला फार्मा उद्यमी राजीव मोदी का पत्नी मोनिका से मंगलवार को तलाक हो गया। अहमदाबाद के फैमिली कोर्ट ने प्रदेश का सबसे बड़ा 200 करोड़ रुपये का तलाक करवाया है। पिछले महीने दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था। कोर्ट ने बेटे को पिता राजीव मोदी के पास रहने की अनुमति देते हुए कहा कि पत्नी का पति की संपत्ति पर कोई हक नहीं है, किंतु उसके स्थायी भरण-पोषण के लिए 200 करोड़ रुपये दिए जाएं।

loksabha election banner

कैडिला फार्मास्युटिकल के चेयरमैन राजीव मोदी और पत्नी के मोनिका मोदी 18 जनवरी, 1992 के दिन शादी हुई थी। शादी के 26 साल बाद पिछले महीने 29 अगस्त को झगड़ा होने के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था। राजीव मोदी के अधिवक्ता शालिन मेहता ने बताया कि 26 साल के वैवाहिक जीवन का अंत हुआ है। मोनिका की ओर से उपस्थित वरिष्ठ अधिवक्ता सुधीर नानावटी ने स्थायी भरण-पोषण के लिए 200 करोड़ रुपये देने और पति राजीव मोदी की संपत्ति से किसी भी प्रकार का हक नहीं रखने की मांग की थी। अधिवक्ता शालिन मेहता ने बताया कि फैमिली कोर्ट ने दोनों पक्षों की 35 लोगों की उपस्थिति पत्नी मोनिका को 200 करोड़ रुपये भरण-पोषषण देने का फैसला सुनाया तथा बेटे को पिता राजीव मोदी के साथ रहने का आदेश दिया। कोर्ट के फैसले के बाद दोनों वकीलों की उपस्थिति में राजीव मोदी ने शहर की अंबावाडी की बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में एस्क्रो अकाउंट खुलावाकर रुपये जमा करवाए।

जानें, कौन हैं मोनिका मोदी

मोनिका के पिता शंशिकांत गरवारे मुंबई के बड़े बिजनेसमैन हैं। गरवारे ग्रुप की पोलिस्टर कंपनी 18 देशों में अपना प्रोडक्ट एक्सपोर्ट करती हैं। इसका वार्षिक टर्नओवर 2000 करो़ड़ का है। बताया जा रहा है कि मोनिका भी 1000 करो़ड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.