Move to Jagran APP

Gujarat: वडोदरा में एक कार्यक्रम में उमड़ा लोगों का हूजूम, आयोजक गिरफ्तार; देखें वीडियो

गुजरात के वडोदरा में खोडियार नगर में एक कार्यक्रम के दौरान 1500 लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी जबकि कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए ऐसे आयोजनों पर पाबंदी लगायी गयी है। इस मामले में कार्यकम के आयोजन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 10:29 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 10:57 AM (IST)
Gujarat: वडोदरा में एक कार्यक्रम में उमड़ा लोगों का हूजूम, आयोजक गिरफ्तार; देखें वीडियो
वडोदरा के खोडियार नगर में उमड़ा लोगों का हूजूम

वडोदरा, एएनआइ। गुजरात के वडोदरा में खोडियार नगर एरिया में माता स्थापना कार्यक्रम के आयोजन में भारी संख्या में लोग एकत्रित हुए। वडोदरा के डीसीपी लखधीर सिंह जाला के अनुसार, "इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 50 लोगों को राउंड अप किया गया है और इस कार्यक्रम के मुख्‍य आयोजक को भी  गिरफ्तार कर लिया गया है। इस आयोजन में लगभग 1500 से लोग एकत्रित हुए थे।" सरकार व प्रशासन की कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाने की लगातार कोशिश असफल हो रही हैं ऐसे में जागरुकता कार्यक्रमों के बावजूद बड़ी संख्या में बिना मास्क लोगों के एकत्र होने से कोरोना योद्धाओं का मनोबल भी टूट जाता है।

loksabha election banner

 गौरतलब है कि गुजरात में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिसे देखते हुए ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करने पर पाबंदी है। बीते 24 घंटों में यहां कोरोना संक्रमण के 1,402 नए मरीज सामने आये हैं और 16 संक्रमितों की मौत दर्ज की गयी है। 1,321 मरीजों को इलाज के बाद घर भेजा जा चुका है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार यहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या 1,26,169 तक पहुंच चुकी है जिनमें से 16,402 मरीज सक्रिय है जबकि 1,06,412 मरीजों को स्‍वस्‍थ पाये जाने पर अस्‍पताल से घर भेजा जा चुका है। अब तक 3,355 मरीजों की मौत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.