Move to Jagran APP

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भाजपा प्रत्याशी रीवाबा के समर्थन में निकाला रोड शो, जामनगर में किया चुनाव प्रचार

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए प्रचार के दौरा न रोड शो किया। इस रोड शो में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। साथ ही इस रोड शो में रवींद्र जडेजा के समर्थक भी शामिल रहे।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Sat, 26 Nov 2022 01:28 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 01:28 PM (IST)
क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भाजपा प्रत्याशी रीवाबा के समर्थन में निकाला रोड शो, जामनगर में किया चुनाव प्रचार
क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भाजपा प्रत्याशी रीवाबा के समर्थन में निकाला रोड शो

गुजरात, एजेंसी। गुजरात विधानसभा चुनाव अपने चरम पर हैं। मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं। क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आज अपनी पत्नी और जामनगर उत्तर से भाजपा उम्मीदवार रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja)के लिए जामनगर के खंभालिया में प्रचार किया।

loksabha election banner

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए प्रचार के दौरा न रोड शो किया।

विधानसभा क्षेत्र में निकाला रोड शो

शनिवार को क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने जामनगर शहर में अपनी पत्नी और भाजपा उम्मीदवार रीवाबा के समर्थन में भव्य रोड शो का आयोजन किया। इस रोड शो में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। साथ ही इस रोड शो में रवींद्र जडेजा के समर्थक भी शामिल रहे। 

बता दें कि बीजेपी ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को जामनगर के उत्तर विधानसभा सीट से टिकट देकर मैदान में उतारा हैं। बता दें कि गुजरात विधानसभा के 182 सीटों के लिए दो चरण 1 और 5 दिसंबर को वोट डालें जाएंगे। जिन वोटों की गिनती 8 दिसंबर को की जाएगी।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनावों में पैसों की कमी से जूझ रहे कांग्रेसी उम्मीदवार, क्राउड फंडिंग के जरिए धनराशि जुटाने की कवायद

यह भी पढ़ें- Guarat Election: कुटियाना से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने कनाडा से आई बेटी, गांवों में कर रही है प्रचार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.