Move to Jagran APP

Gujrat: कांग्रेस नेता अहमद पटेल व सांसद नरहरी अमीन कोरोना संक्रमित

राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री नरहरि अमीन तथा उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित होने के बाद उपचाराधीन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन करके अमीन की कुशलक्षेम पूछी है। अमीन के साथ अभय भारद्वाज भी कोरोना संक्रमित होने के बाद वडोदरा के अस्पताल में भर्ती कराए गए थे।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 11:19 AM (IST)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद अहमद पटेल तथा नवनिर्वाचित सांसद नरहरी अमीन कोरोना संक्रमित

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद अहमद पटेल तथा नवनिर्वाचित सांसद नरहरी अमीन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पटेल गुड़गांव के प्रख्यात मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं तथा तबीयत में सुधार की खबर है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कोषाध्यक्ष एवं सांसद अहमद पटेल को पूर्ण संक्रमित होने के बाद 3 दिन पहले गुड़गांव की मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। चिकित्सकों की गहन देखरेख के बाद हालत सुधार पर है। डॉक्टर के प्रयास सफल होते नजर आ रहे हैं पटेल अब रिस्पांस कर रहे हैं।

loksabha election banner

गुजरात कांग्रेस के नेता एवं अहमद पटेल के परिवार के करीबी गौरव पंड्या ने बताया कि उनके करीबी लोग तथा देश के कई राष्ट्रीय राजनेता, पटेल परिवार के संपर्क में है तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। हाल ही राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता नरहरि अमीन तथा उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित होने के बाद उपचाराधीन है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन करके अमीन की कुशलक्षेम पूछी है। अमीन के साथ राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए अभय भारद्वाज भी कोरोना संक्रमित होने के बाद वडोदरा के अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। तबीयत अधिक खराब होने के बाद उन्हें एअरलिफ्ट करके चेन्नई ले जाया गया। यहां उनके तबीयत में सुधार की खबर है। 1 महीने से अधिक उपचाराधीन रहने के बाद भारद्वाज संभवत है इस सप्ताह डिस्चार्ज किए जाएं।

गौरतलब है कि आमीन वह भारद्वाज के खिलाफ राज्यसभा चुनाव में उतरे कांग्रेस के प्रत्याशी भरत सिंह सोलंकी भी कोरोना संक्रमित हो गए थे, रिकॉर्ड 100 से अधिक दिन तक अस्पताल में उपचाराधीन रहने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। भरत सोलंकी कोरोना संक्रमण से पीड़ित ऐसे व्यक्ति हैं जिनका स्वस्थ होकर लौटना अपने आप में एक चमत्कार था। डायबिटीज एवं अस्थमा की शिकायत होने की वजह से उनका उपचार काफी लंबा चला। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन हाल वे सेल्फ सुरक्षा में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.