Move to Jagran APP

Gujarat: दुकानदार से मारपीट कर विवादों में फंसे आइपीएस सफिन हसन

IPS Safin Hasan वीडियो पार्लर के मालिक मकवाना का आरोप है कि आइपीएस सफिन हसन ने उन्हें दुकान बंद करने की धमकी दी तथा अभद्र व्यवहार करते हुए उनसे बेल्ट व लातों से मारपीट की। इस घटना के बाद मकवाना प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हो गए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 03:32 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:08 PM (IST)
गुजरात में आइपीएस सफिन हसन दुकानदार से मारपीट कर विवादों में फंसे।

अहमदाबाद, जागरण संवाददाता। IPS Safin Hasan: सामान्य परिवार से निकलकर भारतीय पुलिस सेवा (आइपीएस) के अधिकारी बनकर चर्चा में आए सफिन हसन अब भावनगर में एक दुकानदार से मारपीट कर विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, किसी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि भावनगर शिवाजी सर्कल के नजदीक बने गोपी कॉम्प्लेक्स में पटेल वीडियो पार्लर के नाम से चल रही दुकान में जुआ चलता है। पुलिस ने आनन-फानन में वहां छापामारी की, लेकिन कोई जुआरी या जुआ की खेलने की ताश-पत्ती आदि कुछ नहीं मिला। इससे पुलिस का पारा चढ़ गया और दुकान मालिक यज्ञेश मकवाना से पूछताछ करने लगे। इसी दौरान सहायक पुलिस उपाधीक्षक सफिन हसन भी वहां पहुंच गए और दुकानदार को भला-बुरा कहने लगे।

loksabha election banner

वीडियो पार्लर के मालिक मकवाना का आरोप है कि आइपीएस हसन ने उन्हें दुकान बंद करने की धमकी दी तथा अभद्र व्यवहार करते हुए उनसे बेल्ट व लातों से मारपीट की। इस घटना के बाद मकवाना प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हो गए। मकवाना ने बताया कि वे पिछले 15 साल से यहां वीडियो पार्लर चला रहे हैं तथा सीजनल व्यापार करते हैं। इस दुकान के मालिक मनोहर सिंह है, लेकिन पिछले 15 साल से वे यहां व्यापार कर रहे हैं आज तक उनकी कोई शिकायत नहीं आई। आइपीएस हसन का दुकानदार पर हाथ उठाने का मामला सुर्खियों में है। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से भी इस बात की पुष्टि हो रही है। यह वीडियो फुटेज अब प्रादेशिक मीडिया में सोशल मीडिया में भी वायरल हो चुका है। इस घटना को लेकर भावनगर पुलिस वह पुलिस अधिकारी के रवैए की लोग आलोचना भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हसन राजकोट में हीरा तराशने वाले दंपत्ति मुस्तफा व नसीम के बेटे हैं। हसन के माता-पिता हीरा तराशने का काम करते हैं, लेकिन बेटे की पढ़ाई के लिए पैसे कम पड़ने पर मां नसीम बानो रेस्तरां और शादी समारोह में रोटी बेलने का काम करने लगी। मां की मेहनत रंग लाई और बेटा सफिन हसन अब आइपीएस बन गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.