Move to Jagran APP

गुजरात के भावनगर के पास चारे से लदा भरा ट्रक पलटा, 2 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत

गुरुवार दोपहर ट्रक जब मेवासा गांव के पास से गुजर रहा था तभी अचानक चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और ट्रक पलट गया। हादसे में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। फिर ज्ञात हुआ है कि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Thu, 30 Mar 2023 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 04:33 PM (IST)
गुजरात के भावनगर के पास चारे से लदा भरा ट्रक पलटा, 2 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत
भावनगर के पास घास से भरा ट्रक पलटने से 2 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत

भावनगर, राज्य ब्यूरो। रामनवमी के पावन पर्व पर गुजरात में एक बड़ा हादसा हो गया। राज्य के भावनगर के पास आज चारे से लदा भरा ट्रक पलट गया। इस हादसे में एक साथ 6 मजदूरों की मौत हो गई, जिससे पूरे जिले में कोहराम मच गया। यह दुर्घटना इतनी भयावह थी, इसकी चपेट में करीब 7 से 8 अन्य लोग कदब से भरे ट्रक के नीचे दब गए।

loksabha election banner

चलाया जा रहा है बचाव कार्य

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस-प्रशासन सख्ते में आ गया। दुर्घटना-स्थल पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस, फायर ब्रिगेड सहित अन्य टीमों द्वारा राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

क्या है यह पूरा मामला

आपको बता दें कि भावनगर के वल्लभीपुर तालुक के मेवासा के पास आज दोपहर एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब चारे से लदा एक ट्रक पलट गया। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस दौरान ट्रक पर करीब 12 से 14 मजदूर सवार थे, जिसमें आठ लोगों की मौत की सूचना मिल रही है; जबकि अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर ट्रक जब मेवासा गांव के पास से गुजर रहा था, तभी अचानक चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और ट्रक पलट गया। हादसे में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। फिर ज्ञात हुआ है कि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का काफिला, 108 इमरजेंसी वैन, स्वयंसेवी युवक मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए।

मजदूरों की चीखों से गूंज उठी सड़क

हादसे के बाद सड़क मजदूरों की चीखों से गूंज उठी। इस घटना के संबंध में और जानकारी मांगी जा रही है। हादसा इतना भयानक था कि मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.