Move to Jagran APP

EPL: सीजन में चेल्सी ने पहली बार खेला ड्रॉ

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मौजूदा सत्र में चेल्सी की टीम रविवार को अपने 100 फीसदी जीत के रिकॉर्ड को बनाए रखने में नाकाम रही

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 11:47 AM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 10:35 AM (IST)
EPL: सीजन में चेल्सी ने पहली बार खेला ड्रॉ
EPL: सीजन में चेल्सी ने पहली बार खेला ड्रॉ

लंदन, रायटर : इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मौजूदा सत्र में चेल्सी की टीम रविवार को अपने 100 फीसदी जीत के रिकॉर्ड को बनाए रखने में नाकाम रही और उसे वेस्टहम के खिलाफ 0-0 से ड्रॉ खेलने पर मजबूर होना पड़ा।

loksabha election banner

रविवार को चेल्सी को अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज लिवरपूल को हटाकर अपना स्थान सुनिश्चित करने के लिए कम से कम दो गोल के अंतर से जीत की जरूरत थी, लेकिन वेस्टहम के खिलाफ गेंद पर ज्यादा समय तक कब्जा जमाए रखने के बावजूद चेल्सी की टीम स्कोर नहीं कर पाई। इस गोलरहित ड्रॉ मुकाबले के बाद अंक तालिका में चेल्सी मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी के बाद तीसरे स्थान पर पहुंच गई। 

वहीं वेस्टहम छह मैचों में एक जीत के साथ 17वें स्थान पर है। इस मुकाबले में दोनों टीमों को गोल करने के कई मौके मिले लेकिन दोनों ही टीमें स्कोर करने में नाकाम रहीं।

पीएसजी की जीत का सिलसिला बरकरार 

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने फ्रेंच लीग-1 में अपने जीत के सिलसिले को छठे मुकाबले में बरकरार रखते हुए पिछड़ने के बावजूद रेनेस को 3-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ पीएसजी ने 18 अंकों के साथ अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। वह दूसरे स्थान पर काबिज लिले से पांच अंक की बढ़त पर है। 

खेल के 11वें मिनट में एडियन राबियोट के आत्मघाती गोल की बदौलत रेनेस की टीम ने शुरुआती बढ़त हासिल कर ली लेकिन एंजेल डि मारिया (45वें मिनट), म्यूनियर (61वें मिनट) और चोपो-मोटिंग (83वें मिनट) के गोल की बदौलत पीएसजी ने मैच को अपने नाम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.