मैड्रिड, एपी। रीयल मैड्रिड ने स्पेनिश सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में एथलेटिक बिलबाओ को 2-0 से हराकर इसका खिताब अपने नाम किया।

रीयल मैड्रिड की ओर से लुका मोडरिक ने 38वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। फिर करीम बेंजेमा ने पेनाल्टी पर 52वें मिनट में गोल किया। हालांकि, रीयल मैड्रिड के एडेर मिलिताओ को 87वें मिनट में लाल कार्ड दिखाया गया। एथलेटिक बिलबाओ की टीम अंत तक बराबरी नहीं कर सकी और उसे हार का सामना करना पड़ा।

रीयल मैड्रिड ने 12वीं बार सुपर कप का खिताब जीता है और वह सर्वाधिक बार यह टूर्नामेंट जीतने के मामले में बार्सिलोना से सिर्फ एक कदम दूर है। इस टूर्नामेंट के 2020 में सउदी अरब जाने के बाद रीयल मैड्रिड का यह दूसरा सुपर कप खिताब है।

जीत की पटरी पर लौटा लिवरपूल

लंदन, एपी। लिवरपूल ने प्रीमियर लीग मुकाबले में ब्रेंटफोर्ड को 3-0 से हराकर इस टूर्नामेंट में पिछले तीन मैचों से चला आ रहा जीत का सूखा खत्म किया।

लिवरपूल ने इस जीत के साथ ही शीर्ष स्थान पर मौजूद मैनचेस्टर सिटी के साथ फासला कम किया। लिवरपूल के लिए फैबिंहो ने 44वें मिनट, एलेक्स ओक्सलाडे चैंबेरलाएन ने 69वें और ताकुमी मिनामिनो ने 77वें मिनट में गोल दागे।

Edited By: Sanjay Savern