Move to Jagran APP

रीयल मैड्रिड के कोच जिदान कोरोना पॉजिटिव जबकि मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर अग्यूरो को कोरोना हुआ

जिनेदिन जिदान कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्रांस के जिदान ने इस महीने की शुरुआत में अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया था जब वह कोविड-19 के लिए नजदीकी संपर्क परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए थे और उन्होंने अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 08:25 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 08:25 PM (IST)
रीयल मैड्रिड के कोच जिदान कोरोना पॉजिटिव जबकि मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर अग्यूरो को कोरोना हुआ
रीयल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान (एपी फोटो)

मैड्रिड, रायटर। ला लीगा ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि रीयल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्रांस के जिदान ने इस महीने की शुरुआत में अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया था, जब वह कोविड-19 के लिए नजदीकी संपर्क परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए थे और इसके चलते उन्होंने अभ्यास सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया था।

loksabha election banner

इस सप्ताह की शुरुआत में तीसरे डिवीजन की टीम एल्कोयानो से हार के बाद से जिदान दबाव में थे। वह शनिवार को अलावेस के खिलाफ ला लीगा मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं होंगे और उनके सहायक डेविड बेटोनी उनका कार्यभार संभालेंगे। रीयल मैड्रिड के फॉरवर्ड ईडन हैजार्ड, मिडफील्डर कैसेमिरो और डिफेंडर ईडर मिलिताओ भी इस सत्र की शुरुआत में पॉजिटिव पाए गए थे।

मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर अग्यूरो को कोरोना

मैनचेस्टर, एपी। मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर सर्गियो अग्यूरो को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ लक्षणों का अनुभव किया है। एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने की वजह से इस अर्जेटीनी खिलाड़ी ने पहले ही अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया था। अग्यूरो ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, 'मुझे कुछ लक्षण दिखे थे और मैं उबरने के लिए डॉक्टर के निर्देशों का पालन कर रहा हूं।'

सिटी के रिकॉर्ड स्कोरर अग्यूरो ने इस सत्र में सिर्फ तीन मैच खेले हैं। जून में लगी घुटने की चोट की वजह से वह पिछले सत्र का अंत में और इस सत्र की शुरुआत में नहीं खेल सके थे। अक्टूबर में हैमस्टि्रंग की चोट की वजह से उनकी वापसी मुश्किल हो गई थी और बाद में उन्होंने अपने घुटने में और ज्यादा परेशानी का अनुभव किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.