Move to Jagran APP

लिगुए-1 फुटबॉल लीग: पेरिस सेंट जर्मेन ने स्ट्रासबर्ग को 5-2 से हराया

पीएसजी ने लिगुए-1 फुटबॉल लीग के मुकाबले में स्ट्रासबर्ग को 5-2 से करारी शिकस्त दी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 18 Feb 2018 08:54 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 03:33 PM (IST)
लिगुए-1 फुटबॉल लीग: पेरिस सेंट जर्मेन ने स्ट्रासबर्ग को 5-2 से हराया
लिगुए-1 फुटबॉल लीग: पेरिस सेंट जर्मेन ने स्ट्रासबर्ग को 5-2 से हराया

पेरिस, आइएएनएस। हाल ही में चैंपियंस लीग में रीयल मैड्रिड से मिली हार से सबक लेते हुए पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने लिगुए-1 फुटबॉल लीग के मुकाबले में स्ट्रासबर्ग को 5-2 से करारी शिकस्त दी।

loksabha election banner

मैच में पहला गोल स्ट्रासबर्ग की ओर से छठे मिनट में जीन उडेस अहोलो ने किया और टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी थी। इसके बाद पीएसजी के खिलाडि़यों ने स्ट्रासबर्ग के खिलाडि़यों पर पूरी तरह से दबाव में ला दिया। मैच के दसवें मिनट में ही जूलियन ड्रैक्सलर ने गोल करके को स्कोर 1-1 से बराबरी पर ला दिया। मैच के 21वें मिनट में नेमार ने शानदार गोल दागा और पीएसजी की बढ़त 2-1 कर दी। इसके एक मिनट ही बाद एंजेल डि मारिया ने गोल किया और 3-1 की बढ़त बनाकर स्ट्रासबर्ग को करारा झटका दिया। मैच के दूसरे हाफ में स्ट्रासबर्ग की ओर से 67वें मिनट में स्टीफन बाहोकन ने शानदार गोल किया, जो स्ट्रासबर्ग की ओर से मैच का आखिरी गोल भी साबित हुआ। पीएसजी के एडिनसन कावानी ने भी छह मिनट के अंदर दो गोल करके स्ट्रासबर्ग की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। एडिनसन ने मैच के 73वें और 79वें मिनट में शानदार गोल किए और टीम को 5-2 से जीत दिला दी।

मैनचेस्टर का मुकाबला ब्राइटन से

लंदन। एफए कप क्वार्टर फाइनल ड्रॉ में मैनचेस्टर युनाइटेड का मुकाबला ब्राइटन से होगा। इसके अलावा चेल्सी अपने इंग्लिश प्रीमियर लीग के साथी क्लब लिसेस्टर सिटी से भिड़ेगा। वहीं टाटनहैम और रोचडेल एएफसी के बीच होने वाले मुकाबले का विजेता शेफिल्ड और स्वांसी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। वहीं साउथहैंप्टन का मुकाबला मैनचेस्टर सिटी और विगान एथलेटिक के विजेता से होगा। क्वार्टर फाइनल मुकाबले 16 से 19 मार्च के बीच में खेले जाएंगे।

मो¨रहो को मिल सकता है मौका

हडर्सफिल्ड। जोस मो¨रहो को बीमार पॉल पोग्बा की जगह मैनचेस्टर युनाइटेड में वापसी का मौका मिला सकता है। मो¨रहो हाल ही में एफए कप में हडर्सफिल्ड के खिलाफ मिली जीत में टीम का हिस्सा नहीं रहे थे। युनाइटेड ने एफए कप में 2-0 से जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी, जहां पर पोग्बा बीमारी की वजह से नहीं खेले थे।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.