Move to Jagran APP

लिवरपूल के खिलाफ खेल सकते हैं नेमार व एमबापे

पीएसजी के मैनेजर ने उम्मीद जताई है कि लिवरपुल के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले नेमार व एमबापे फिट हो जाएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 08:25 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 08:25 PM (IST)
लिवरपूल के खिलाफ खेल सकते हैं नेमार व एमबापे

पेरिस, एएफपी। पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के मैनेजर थॉमस टुकेल ने कहा है कि उनके दोनों स्टार स्ट्राइकर नेमार और कायलियन एमबापे चैंपियंस लीग में लिवरपूल के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले फिट हो जाएंगे। नेमार और एमबापे अपनी राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलते समय चोटिल हो गए थे, लेकिन टुकेल ने कहा कि उनकी फिटनेस में हर दिन सुधार हो रहा है। हमारे पास बुधवार तक का समय है। यह हमारे लिए अच्छी बात है। मुझे लगता है कि वे मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे।

loksabha election banner

राफिन्हा की चोट गंभीर

बार्सिलोना, एएफपी : बार्सिलोना के स्टार मिडफील्डर राफिन्हा चोट की वजह से लंबे समय तक मैदान से दूर रह सकते हैं। बार्सिलोना ने रविवार को बताया कि राफिन्हा तीन से चार सप्ताह के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं। राफिन्हा एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ मुकाबले में अंत तक खेलते नजर आए। हालांकि इस दौरान उन्हें तकलीफ में भी देखा गया। बार्सिलोना ने कहा कि राफिन्हा के बायें घुटने की हड्डियां टूट गई हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.