Move to Jagran APP

न्यूकैसल के खिलाफ मैच में सांचेज को उतार सकता है मैनचेस्टर युनाइटेड

ईपीएल में न्यूकैसल युनाइटेड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में युनाइटेड के मैनेजर एलेक्सी सांचेज को मैदान में उतार सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 09:18 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jan 2019 09:18 PM (IST)
न्यूकैसल के खिलाफ मैच में सांचेज को उतार सकता है मैनचेस्टर युनाइटेड
न्यूकैसल के खिलाफ मैच में सांचेज को उतार सकता है मैनचेस्टर युनाइटेड

मैनचेस्टर, एएफपी। मैनचेस्टर युनाइटेड ने अपने कार्यवाहक मैनेजर ओले गनर सोल्सकजेर की देखरेख में तीन मुकाबलों में 12 गोल दागे हैं और अब सोल्सकजेर अपने एक और हथियार को न्यूकैसल युनाइटेड के खिलाफ मैदान में उतारकर अग्रिम पंक्ति को ज्यादा धारदार बना सकते हैं। बुधवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में न्यूकैसल युनाइटेड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में युनाइटेड के मैनेजर एलेक्सी सांचेज को मैदान में उतार सकते हैं जो इंजुरी के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं।

loksabha election banner

चिली के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी सांचेज चोट की वजह से पिछले एक महीने से मैदान से बाहर चल रहे हैं। पिछले साल जनवरी में सांचेज आर्सेनल को छोड़कर युनाइटेड से जुड़े थे, लेकिन अब तक वह अपने नए क्लब की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। उन्होंने युनाइटेड की ओर से खेले अपने 30 मुकाबलों में केवल चार गोल किए हैं। हालांकि, पिछले तीन मुकाबलों में तीन जीत के बाद सोल्सकजेर, सांचेज को लेकर सकारात्मक नजर आ रहे हैं।

जोस मौरिन्हो के हटाए जाने के बाद से युनाइटेड के स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने पिछले दो मुकाबलों में चार गोल दागे हैं। उनके अलावा मार्कस रशफोर्ड और एंथोनी मार्शल ने मिले मौकों का जमकर फायदा उठाया है।

दिग्गज मैनेजर एलेक्स फग्र्यूसन की देखरेख में बतौर खिलाड़ी युनाइटेड में सोल्सकजेर ने जो कुछ भी 11 सत्र में सीखा वह उसका फायदा बतौर कार्यवाहक मैनेजर उठाने की कोशिश कर रहे हैं। सोल्सकजेर ने कहा कि उन्होंने क्लब के सबसे सफल मैनेजर फग्र्यूसन को शनिवार को अपने खिलाडि़यों के अभ्यास सत्र को देखने के लिए आमंत्रित किया था और उन्होंने खिलाडि़यों और कोचिंग स्टाफ का उत्साहवर्धन किया।

फ्रांस की विश्व विजेता टीम को लीजन ऑफ ऑनर

पेरिस, एएफपी : फीफा विश्व कप 2018 का खिताब जीतने वाली फ्रांस की फुटबॉल टीम को लीजन ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया। कायलियन एमबापे और एंटोनी ग्रीजमैन के साथ टीम के सभी 23 खिलाडि़यों को फ्रांस ने अपने शीर्ष सम्मान से सम्मानित किया। फीफा विश्व कप में फ्रांस ने क्रोएशिया को हराकर खिताब जीता था। इससे पहले 1998 विश्व कप विजेता फ्रांस की टीम को भी लीजन ऑफ ऑनर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.