पेरिस, रायटर। दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार अर्जेंटीना के लियोन मेसी कोरोना संक्रमित होने की वजह से पिछले कुछ मुकाबलों में नहीं उतर पाएंगे। मैदान से बाहर रहने के बाद अब वह फिट होकर वापसी करने की कोशिश में हैं। अपनी क्लब की तरफ से खेलने के लिए तैयार हो रहे हैं। कोरोना से उबर रहे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के स्टार खिलाड़ी लियोन मेसी ब्रेस्ट के खिलाफ घर में होने वाले लीग-1 मुकाबले से बाहर हो गए। क्लब ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। पीएसजी ने कहा, मेसी लगातार मेडिकल और परफारमेंस स्टाफ के साथ काम कर रहे हैं और वह अगले सप्ताह प्रगतिशील तरीके से टीम में वापसी करेंगे।

बार्सिलोना से पीएसजी में आने वाले अर्जेटीना के फारवर्ड खिलाड़ी उन खिलाडि़यों में शामिल थे जिनका लीग-1 में ब्रेक के दौरान कोरोना टेस्ट पाजिटिव पाया गया था। पीएसजी ने साथ ही बताया कि गत नंवबर में चोटिल हुए नेमार भी पूरी तरह फिटनेस वापस पाने के लिए कर रहे निजी काम के कारण इस मुकाबले में शामिल नहीं होंगे। पीएसजी की टीम लीग-1 की तालिका में 20 मैचों में 47 अंक लेकर शीर्ष पर बनी हुई है।

एस्टन विला के खिलाफ मैच के लिए टीम से जुड़े रोनाल्डो

मैनचेस्टर युनाइटेड के फारवर्ड खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो, विंगर जैडन सांचो और डिफेंडर हैरी मगुइरे तथा फिल जोंस प्रीमियर लीग में एस्टन विला के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम से जुड़ गए हैं। यह सभी चार खिलाड़ी गत सोमवार एफए कप के तीसरे दौर के मुकाबले में एस्टन विला के खिलाफ मैच से बाहर रहे थे।

रोनाल्डो को मांसपेशियों में दिक्कत थी। मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम प्रीमियर लीग में 31 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। टीम के मैनेजर राल्फ रांगनिक ने कहा, मुझे लगता है ये खिलाड़ी उपलब्ध होंगे। इन्होंने अभ्यास किया है। रोनाल्डो ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था।

 

Edited By: Viplove Kumar