Move to Jagran APP

लियोनल मेसी छोड़ सकते हैं बार्सिलोना क्लब, अध्यक्ष ने दी करार खत्म करने की इजाजत

बार्सिलोना के स्टाइकर लियोनल मेसी अगले सीजन में क्लब की तरफ से खेलते नजर नहीं आएंगे। बार्सिलोना के अध्यक्ष ने उनको अगले सीजन के लिए किसी और क्लब से कॉन्ट्रैक्ट करने की इजाजत दे दी

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 05:20 PM (IST)
लियोनल मेसी छोड़ सकते हैं बार्सिलोना क्लब, अध्यक्ष ने दी करार खत्म करने की इजाजत

लंदन, जेएनएन। स्पेन के फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना ने दिग्गज स्ट्राइकर लियोनल मेसी को क्लब छोड़ने की इजाजत दे दी है। बार्सिलोना के अध्यक्ष जोसप मारिया बाटरेमेयू की तरफ से जारी एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई कि मेसी मौजूदा सीजन से बाद क्लब छोड़कर जा सकते हैं।

loksabha election banner

बार्सिलोना के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर है। टीम के स्टार स्टाइकर लियोनल मेसी अगले सीजन में क्लब की तरफ से खेलते नजर नहीं आएंगे। ऐसे कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि बार्सिलोना के अध्यक्ष एक बयान में अगले सीजन के लिए किसी और क्लब से कॉन्ट्रैक्ट करने की इजाजत दे दी है। इस बयान के बाद से ही ऐसी बातें जोरों पर है कि मेसी 2019-20 सीजन के अंत में क्लब छोड़कर जा सकते हैं।

बालोन डी ओर जैसे प्रतिष्ठित अवार्ड को पांच बार अपने नाम करने वाले मेसी साल 2017 में बार्सिलोना के साथ जुड़े थे। मेसी ने क्लब के साथ चार साल का करार किया था यह 2021 तक वैध है। बाटरेमेयू ने कहा, "हमने लियोनल मेसी के साथ 2020/21 के सीजन तक के लिए करार किया था। लेकिन वह चाहें तो आखिरी सीजन से पहले भी बार्सिलोना को छोड़ कर जा सकते हैँ। "

अध्यक्ष ने आगे मेसी के क्लब के साथ जुड़े रहने की इच्छा जताते हुए कहा, "हमारी ऐसी इच्छा है कि मेसी साल 2021 तक बार्सिलोना के लिए ही खेलें और उसके आगे भी वह क्लब से साथ जुड़े रहें। वैसे इस मामले में हम फिलहाल तो काफी कुछ नहीं कह रहे हैं।"

गौरतलब है टीम के स्टार स्ट्राइक अब इस सीजन में बार्सिलोना के लिए मैदान पर नहीं उतरे हैं। पहले से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मेसी बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.