Move to Jagran APP

La Liga league: वेलाडोलिड को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा एटलेटिको

एटलेटिको ने कोरोना वायरस पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी और लीग के दोबारा शुरू होने के बाद अपने पहले घरेलू मैच में कड़े मुकाबले में वेलाडोलिड को हराया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 10:25 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 10:25 PM (IST)
La Liga league: वेलाडोलिड को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा एटलेटिको
La Liga league: वेलाडोलिड को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा एटलेटिको

English Premier League में बड़ा उलटफेर, मौपे के गोल से ब्राइटन ने आर्सेनल को हराया

loksabha election banner

justify;">बार्सिलोना, एपी। स्पेनिश फुटबॉल लीग में एटलेटिको मैड्रिड ने शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की और प्वाइंट्स टेबल में सेविला को पीछे करते हुए तिसरे स्थान पर पहुंच गया। एटलेटिको ने कोरोना वायरस पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी और लीग के दोबारा शुरू होने के बाद अपने पहले घरेलू मैच में कड़े मुकाबले में वेलाडोलिड को हराया।

एटलेटिको की टीम को इस मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा। टेबल पर आखिर के पांच टीमों में शामिल वेलाडोलिड ने दमदार खेल दिखाते हुए आखिरी मिनट तक मैच बराबरी पर बनाए रखा। पहले हाफ में मैच बराबरी पर खत्म हुआ। ब्रेक के बाद भी टीम ने मैच पर पकड़ ढीली नहीं पड़ने दी और एटलेटिको को बराबर गोल के लिए तरसाया।

 

मैच खत्म होने से कुछ देर पहले एटलेटिको को गोल करने में कामयाबी मिली। स्थानापन्न खिलाड़ी विक्टर विटोलो माकिन ने 81वें मिनट में गोल दागा, जिससे टीम ने शनिवार को 1-0 से जीत दर्ज की। इस जीत से डिएगो सिमियोन की टीम सेविला को पछाड़कर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। दोनों टीमों के समान अंक हैं, लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण एटलेटिको की टीम तीसरे स्थान पर है।

बार्सिलोना ने रीयल मैड्रिड को दिया ला लीगा में शीर्ष पर पहुंचने का मौका

बार्सिलोना ने अंक तालिका के शीर्ष पर काबिज रीयल मैड्रिड पर तीन अंक की बढ़त बना रखी है। रीयल मैड्रिड की टीम हालांकि रविवार को रीयल सोसिएदाद को हराकर बार्सिलोना की बराबरी कर सकती है।

एटलेटिको ने वांडा मेट्रोपोलिटेनो स्टेडियम में तीन महीने से भी अधिक समय में हुए मैच के दौरान अपने पूर्व कोच रेडोमिर एंटिक, तीन पूर्व खिलाड़ियों और 14 साल के युवा खिलाड़ी को श्रद्धांजलि दी जिनकी कोरोना वायरस महामारी के दौरान मौत हो गई थी।

English Premier League में बड़ा उलटफेर, मौपे के गोल से ब्राइटन ने आर्सेनल को हराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.