रोम, एपी। इंटर मिलान ने अतिरिक्त समय तक खिंचे फाइनल में जुवेंटस को 4-2 से हराकर कोपा इटालिया का खिताब जीता। इस जीत से इंटर मिलान इस सत्र में दो खिताब जीतने के करीब पहुंच गया है। वह इटालियन लीग सीरी-ए में भी खिताब की दौड़ में बना हुआ है। सीरी-ए में एसी मिलान अभी शीर्ष पर है लेकिन इंटर मिलान उससे केवल दो अंक पीछे है। इससे पहले, इंटर मिलान ने निकोलो बारेला के छठे मिनट में मार्सेलो ब्रोजोविक के पास पर गोल से बढ़त हासिल की।

इसके बाद हालांकि, जुवेंटस ने दूसरे हाफ से वापसी की और एलेक्स सांद्रो ने 50वें मिनट में गोल कर टीम को बराबरी दिलाई। फिर दो मिनट बाद ही डुसान व्लाहोविक ने 52वें मिनट में बाक्स के सेंटर से शाट मारा जो गोल पोस्ट को पार कर गया। इस तरह जुवेंटस ने पिछड़ने के बाद बढ़त हासिल की। लेकिन इंटर मिलान की ओर से हाकन कालहांग्लू ने 80वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। इसके बाद अतिरिक्त समय में पेरिसिक ने 99वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल दागा। फिर उन्होंने 102वें मिनट में फेडेरिको डिमार्को के पास पर गोल कर इंटर मिलान को निर्णायक बढ़त दिला दी।

मैनचेस्टर सिटी ने खिताब की ओर बढ़ाया एक और कदम

लंदन, एपी। केविन डि ब्रूने के चार गोल की मदद से मैनचेस्टर सिटी ने वोल्व्स को 5-1 से करारी शिकस्त देकर प्रीमियर लीग का खिताब जीतने की अपनी उम्मीदों को पंख लगाए।

डि ब्रूने ने सातवें, 16वें और 24वें मिनट में गोल कर अपनी हैट्रिक पूरी की। इसके बाद उन्होंने 60वें मिनट में चौथा गोल किया। मैनचेस्टर सिटी के लिए पांचवां गोल रहीम स्टर्लिंग ने 84वें मिनट में किया। इस जीत से सिटी ने अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी लिवरपूल पर तीन अंक की बढ़त हासिल कर ली है। उसे खिताब जीतने के लिए आखिरी दो मैचों में चार अंक चाहिए। लिवरपूल से उसका गोल अंतर सात है और ऐसे में तीन अंक हासिल करने पर भी वह खिताब जीत सकता है।

एटलेटिको मैड्रिड ने चैंपियंस लीग में जगह बनाई

मैड्रिड, एपी। एटलेटिको मैड्रिड ने स्पेनिश लीग ला लीगा में एल्श को 2-0 से हराकर लगातार 10वें सत्र में प्रतिष्ठित चैंपियंस लीग में जगह बनाई। इस जीत से एटलेटिको की टीम तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। उसका अब सेविया से एक अंक अधिक हो गया है।

रोनाल्डो बने महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

लंदन, एएनआइ। मैनचेस्टर युनाइटेड के क्रिस्टियानो रोनाल्डो अप्रैल महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए हैं। इस सत्र में दूसरी बार उन्हें यह पुरस्कार मिला है। रोनाल्डो का कुल मिलाकर यह छठा महीने का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पुरस्कार है।

Edited By: Sanjay Savern