Move to Jagran APP

12 साल बाद फीफा वर्ल्डकप के क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड, मैच देखने के लिए लोगों ने टाल दी अपनी शादियां

इंग्लैंड में इस मैच को लेकर इतनी उत्सुकता है कि लोगों ने अपने जरूरी काम को कैंसल कर दिए

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 01:15 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 03:22 PM (IST)
12 साल बाद फीफा वर्ल्डकप के क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड, मैच देखने के लिए लोगों ने टाल दी अपनी शादियां
12 साल बाद फीफा वर्ल्डकप के क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड, मैच देखने के लिए लोगों ने टाल दी अपनी शादियां

 नई दिल्ली, जेएनएन। रूस में चल रहे फीफा वर्ल्डकप में इंग्लैंड की टीम 12 साल बाद क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है। शनिवार को उसका सामना स्वीडन से होगा। इंग्लैंड  में इस मैच को लेकर इतनी उत्सुकता है कि लोगों ने अपने जरूरी काम को कैंसल कर दिए हैं। यहां तक की खबर तो ये भी है कि कई लोगों ने सिर्फ इस वजह से अपनी शादी की तारीख भी आगे बढ़ा ली है। 

loksabha election banner

 इस मैच को देखने के लिए जगह जगह बड़ी स्क्रीन लगाइ जा रही है। इंग्लैंड में इस समय काफी गर्मा पड़ रही है इसके बावजूद वहां के फैंस का रोमांच कम नहीं हुआ है। वहीं इस मैच की वजह से अपनी शादी की तारीफ आगे बढ़ाने वाले इंग्लैंड के इप्सविच की रहने वाली दानी ने जॉर्डन ने कहा कि उनके भाई ने शादी की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए पूछा है। ये अकेले नहीं है जो ऐसा कर रहे हैं, इंग्लैड के एक निवासी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शादी के दिन इंग्लैंड का मैच हुआ तो मेहमान नहीं आ पाएंगे और मेहनानों के बगैर शादी में किया खर्चा उन्हे काफी कष्ट देगा। 

ऐसा नहीं है कि लोग शादी की तारीख आगे बढ़ा रहे है बल्कि जिन फैंस को शादी में जाना है वह उम्मीद कर रहे हैं कि शादी की जगह पर टीवी जरुर होगा। ओलिविया नाम की लड़की ने कहा कि मुझे शनिवार को शादी में जाना है और उस वक्त इंग्लैंड का मैच चल रहा होगा इसलिए भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वहां टीवी जरूर हो। 

 मैच को देखते हुए इंग्लैंड की पुलिस भी पूरी तैयारी कर रही है। इस समय इंग्लैंड में समर फेस्टिवल चल रहा है जिसकी वजह से जाम लगने का भी खतरा है। वहीं मैच का नतीजा उम्मीद के अनुसार नहीं आने पर कुछ अनहोनी घटना होना का भी अंदेशा है।

 फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.