Move to Jagran APP

इंग्लिश प्रीमियर लीग: मैनचेस्टर युनाइटेड ने टाटनहम को 3-0 से हराया, रोनाल्डो ने दागा गोल

मैनचेस्टर युनाइटेड की ओर से सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 39वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। मैनचेस्टर युनाइटेड ने इस बढ़त को पहले हाफ तक बरकरार रखा और टाटनहम को बराबरी करने का कोई मौका नहीं दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 07:50 PM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 07:50 PM (IST)
इंग्लिश प्रीमियर लीग: मैनचेस्टर युनाइटेड ने टाटनहम को 3-0 से हराया, रोनाल्डो ने दागा गोल
मैनचेस्टर युनाइटेड के स्टार फुटबालर रोनाल्डो (एपी फोटो)

मैनचेस्टर, रायटर। मैनचेस्टर युनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मुकाबले में टाटनहम को 3-0 से रौंद दिया।

loksabha election banner

मैनचेस्टर युनाइटेड की ओर से सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 39वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। मैनचेस्टर युनाइटेड ने इस बढ़त को पहले हाफ तक बरकरार रखा और टाटनहम को बराबरी करने का कोई मौका नहीं दिया। इसके बाद दूसरे हाफ में एडिनसन कवानी ने 64वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई। फिर मार्कस रशफोर्ड ने 86में मिनट में गोल कर टीम को एकतरफा जीत की ओर अग्रसर किया। निर्धारित समय तक टाटनहम एक भी गोल नहीं कर सका और उसे हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ मैनचेस्टर युनाइटेड 10 मैचों में 17 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है जबकि टाटनहम 10 मुकाबले में 15 अंक लेकर आठवें नंबर पर है।

मैच में एक गोल करने वाले रोनाल्डो ने कहा, 'हमें मैच से पहले पता था कि हमारे लिए सप्ताह कठिन रहा है और क्योंकि ऐसे नतीजे मिले जो उम्मीद के मुताबिक नहीं थे। टीम थोड़ी दबाव में थी लेकिन हम जानते थे कि हम सही जवाब देंगे।'

बार्सिलोना ने अलावेस के साथ ड्रा खेला

बार्सिलोना, एपी। बार्सिलोना और अलावेस के बीच स्पेनिश लीग ला लीगा का मुकाबले 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ। बार्सिलोना ने रोनाल्ड कोमैन को मुख्य मैनेजर पद से हटाया था जिसके बाद क्लब ने सर्गी बारजुआन को अंतरिम मैनेजर नियुक्त किया था। हालांकि बारजुआन के पदार्पण मैच में टीम जीत हासिल नहीं कर सकी और उसे ड्रा से संतोष करना पड़ा। इससे पहले, दोनों टीमों के बीच पहले हाफ तक मुकाबला गोल रहित रहा लेकिन दूसरे हाफ में पहले बार्सिलोना की ओर से मेंफिस डिपे ने 49वें मिनट में गोल किया।

फिर इसके तीन मिनट बाद ही अलावेस की ओर से लुइस रिओजा ने 52वें मिनट में गोल कर टीम को बराबरी दिला दी। इसके बाद बार्सिलोना और अलावेस ने अंतिम मिनट तक बढ़त लेने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। इस मैच के बाद बार्सिलोना के 11 मैचों में 16 अंक हो गए हैं और वह तालिका में नौंवें स्थान पर है जबकि अलावेस की टीम इतने ही मैचों में 10 अंक लेकर 16वें नंबर पर मौजूद है। वहीं, अन्य मैच में रीयल मैड्रिड ने एल्च को 2-1 से हराया। रीयल मैड्रिड की ओर से विनी जूनियर ने दो गोल किए जबकि एल्च की तरफ से पेरे मिला ने एक गोल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.