Move to Jagran APP

CoronaVirus Threat पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- जिंदगियों को बचाना किसी भी काम से जरूरी

कोरोना वायरस से निपटने के लिए दिग्गज खिलाड़ी अपने फैंस को सलाह दे रहे हैं। रोनाल्डो ने कहा है कि किसी भी काम से ज्यादा जरूरी जिंदगियां बचाना है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 09:51 AM (IST)
CoronaVirus Threat पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- जिंदगियों को बचाना किसी भी काम से जरूरी
CoronaVirus Threat पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- जिंदगियों को बचाना किसी भी काम से जरूरी

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से निपटने के लिए दिग्गज खिलाड़ी अपने फैंस को सलाह दे रहे हैं। इसी लिस्ट में अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम शामिल हो गया है। पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि जिंदगियों को बचाना किसी भी काम से जरूरी है। रोनाल्डो ने सभी को विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के दिशा निर्देशों को अपनाने को कहा है।

loksabha election banner

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ट्विटर पर लिखा है, "दुनिया बेहद ही मुश्किल समय से गुजर रही है। सभी को अपना ख्याल रखने की जरूरत है। आज मैं आपसे एक फुटबॉलर के नाते बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन एक बेटे, एक पिता, एक इंसान के तौर पर चिंता जाहिर कर रहा हूं, जिसने पूरी दुनिया को प्रभावित कर दिया है। यह जरूरी है कि हम डब्ल्यूएचओ और सरकारों के दिशा निर्देशों को मानें। यही एक विकल्प है जिससे हम इस मुश्किल समय का सामना कर सकते हैं।"

रोनाल्डो ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है, "जिंदगियों को बचाना किसी भी काम से सबसे ज्यादा जरूरी है। मैं उन सभी के लिए दुखी हूं, जिन्होंने अपनों को खोया है। मैं उन्हें सलाम करता हूं जो इस खतरे से लड़ रहे हैं, जैसे कि मेरी जुवेंटस टीम के साथी डेनियल रुगानी। मैं उन लोगों को भी सलाम करता हूं तो अपनी जान पर खेलकर दूसरी की जान बचा रहे हैं।"

बता दें कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। इस वायरस से अब तक हजारों लोगों की जान जा चुकी है। हर रोज हजारों मामले कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के सामने आ रहे हैं। चीन के वुहान शहर से फैली इस बीमारी ने इटली को बुरी तरह से अपनी चपेट में लिया है। यहां तक कि स्पेन के प्रधानमंत्री की पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.