Move to Jagran APP

इंडियन सुपर लीग: एटीके को हराकर चेन्नइयन एफसी ने पूरी की हैट्रिक

एटीके तालिका में अब भी फिसड्डी है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 08 Dec 2017 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2017 12:03 PM (IST)
इंडियन सुपर लीग: एटीके को हराकर चेन्नइयन एफसी ने पूरी की हैट्रिक

चेन्नई, एजेंसी। भारत की राष्ट्रीय टीम के स्टार खिलाड़ी जेजे लालपेखुल्वा द्वारा किए गए दो शानदार गोलों के दम पर मेजबान चेन्नइयन एफसी ने गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के चौथे सत्र के अपने चौथे मुकाबले में एटीके को 3-2 से हरा दिया। 

loksabha election banner

यह इस सीजन में 2015 की विजेता चेन्नइयन एफसी की लगातार तीसरी जीत है। इस जीत ने इसे 10 टीमों की तालिका में नौ अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंचा दिया है। 2014 और 2016 में खिताब जीतने वाली एटीके ने इस सीजन में जीत का खाता खोलने का भरसक प्रयास किया और इस क्रम में अपने स्टार रोबी कीन को आजमाने के साथ-साथ दो शानदार गोल भी किए, लेकिन अंतत: उसे दूसरी हार को मजबूर होना पड़ा। 

एटीके तालिका में अब भी फिसड्डी है। नाजी कुकी ने 89वें मिनट में गोल करते हुए एटीके को 2-2 की बराबरी पर ला दिया था, लेकिन जेजे ने 90वें मिनट में इस मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए चेन्नयन एफसी की जीत पक्की कर दी। जेजे ने 65वें मिनट में एक बेहतरीन हेडर के जरिए मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.