ब्रसेल्स, एएफपी। रोमेलु लुकाकु और इडेन हेजार्ड के दमदार खेल की बदौलत बेल्जियम ने विश्व कप से पहले अपने आखिरी अभ्यास मैच में कोस्टा रिका को 4-1 से हरा दिया। हालांकि मुकाबले के 70वें मिनट में बेल्जियम के प्रशंसक उस समय सकते में आ गए जब हैजार्ड लंगड़ाने लगे लेकिन उनके साथी खिलाड़ी लुकाकु ने कहा है कि उनकी चोट गंभीर नहीं है।

31वें मिनट में ड्राइस मार्टेस ने बेल्जियम का खाता खोला और फिर हाफ टाइम से तीन मिनट और हाफ टाइम के पांच मिनट बाद लुकाकु ने और मिकी बात्सूइ ने 64वें मिनट में बेल्जियम के लिए गोल किया। कोस्टा रिका के लिए इकलौता गोल 24वें मिनट में ब्रायन रुइज ने 24वें मिनट में दागा। मुकाबले के दौरान कोच रॉबटरे मार्टिनेज की टीम कोस्टा रिका पर पूरी तरह हावी दिखी। विश्व कप 2018 में बेल्जियम की टीम ग्रुप जी में इंग्लैंड, पनामा और ट्यूनीशिया के खिलाफ खेलती नजर आएगी।

मेसी के प्रशंसकों का हूजुम 

करीब 400 की संख्या में अर्जेटीना के जुनूनी प्रशंसक उसके बेस कैंप में अपने चहेते लियोन मेसी के अभ्यास सत्र को देखने पहुंचे। इस दौरान बार्सिलोना के सितारे के समर्थक मेसी-मेसी की आवाज लगाते नजर आए। रूस की राजधानी में ठंडे मौसम के बावजूद ये प्रशंसक काफी उत्साहित दिखे। ये समर्थकों मेसी का मुखौटा और अर्जेटीना के साथ बार्सिलोना का झंडा लिए नजर आए। अभ्यास सत्र के बाद मेसी का रास्ता उनके प्रशंसकों ने ऑटोग्राफ के लिए रोक दिया।

फीफा विश्व कप की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें

By Pradeep Sehgal