लंदन, एपी। आर्सेनल के मैनेजर माइकल आर्टेटा को एक बार फिर से कोरोना से संक्रमित पाया गया है। डेढ़ साल से ज्यादा समय के बाद माइकल आर्टेटा को कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाया गया है। नए साल के दिन मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ टीम के प्रीमियर लीग फुटबाल मैच के दौरान वे अब अनुपस्थित रहेंगे। आर्सेनल ने बुधवार को यह जानकारी दी।

माइकल आर्टेटा मार्च 2020 में भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे और तब उनके पाजिटिव नतीजे की लीग के निलंबन में अहम भूमिका थी। आर्टेटा तीसरे प्रीमियर लीग मैनेजर हैं जो कोविड-19 संक्रमण के बाद अभी क्वारंटाइन में हैं। इससे पहले क्रिस्टल पैलेस के पैट्रिक विएरा और एस्टन विला के स्टीवन गेरार्ड भी क्वारंटाइन में हैं।

आर्सेनल क्लब के अनुसार, "सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार माइकल आर्टेटा क्वारंटाइन में चले गए हैं और हम उनके उबरने की कामना करते हैं।" आर्टेटा इससे पहले मैनचेस्टर सिटी के सहायक कोच थे। इस बीच, स्पेन में बार्सिलोना क्लब ने घोषणा की है कि उसके तीन खिलाड़ी ओसमाने डेंबेले, सैमुअल उमटिटी और गावी रविवार को मालोर्का के खिलाफ होने वाले लीग मैच से पहले कोविड-19 पाजिटिव पाए गए।

आठ खिलाड़ी कोरोना पाजिटिव, आइ-लीग एक हफ्ते के लिए निलंबित

कोलकाता, प्रेट्र : बायो बबल (कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षित माहौल) में रहने और खेलने के बावजूद आठ खिलाडि़यों और तीन अधिकारियों के कोविड-19 पाजिटिव पाए जाने के बाद बुधवार को आइ-लीग फुटबाल को कम से कम एक हफ्ते के लिए निलंबित कर दिया गया। रीयल कश्मीर एफसी (आरकेएफसी) के पांच खिलाड़ी और तीन टीम अधिकारी, मुहम्मद स्पोर्टिंग, आइजोल एफसी और श्रीनिधि डेक्कन एफसी का एक-एक खिलाड़ी मंगलवार को हुई जांच में पाजिटिव पाया गया है।

Edited By: Vikash Gaur