Move to Jagran APP

मेक्सिकन फुटबॉल क्लब सैंटोस लगुना के 8 खिलाड़ी पाए गए कोरोना संक्रमित

मेक्सिकन फुटबॉल क्लब सैंटोस लगुना के 8 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 09:16 AM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 09:16 AM (IST)
मेक्सिकन फुटबॉल क्लब सैंटोस लगुना के 8 खिलाड़ी पाए गए कोरोना संक्रमित

मेक्सिको सिटी, एएनआइ। मेक्सिकन फुटबॉल क्लब सैंटोस लगुना के 8 खिलाड़ियों को कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। लिगा मैक्स ने इस बात की पुष्टि बुधवार को की है। सैंटोस लगुना कोई पहला फुटबॉल क्लब नहीं है जिसके खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इससे पहले कई और फुटबॉल क्लब के खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, ज्यादातर खिलाड़ी इससे उबर चुके हैं।

loksabha election banner

लीगा एमएक्स ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं, बावजूद इसके वे कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव निकले हैं। लीगा एमएक्स ने एक बयान में कहा है, "लीगा एमएक्स इस सप्ताह क्लब सैंटोस द्वारा किए गए चिकित्सा अध्ययनों के परिणामस्वरूप निम्नलिखित रिपोर्ट करता है, जिसमें आठ खिलाड़ियों को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि, वे सभी लक्षणहीन हैं।"

उन्होंने कहा है, "संघीय सरकार के स्वास्थ्य सचिवालय द्वारा स्थापित प्रोटोकॉल को बनाए रखते हुए इन खिलाड़ियों को लगातार देखा जाएगा।" हालांकि, लीगा एमएक्स द्वारा खिलाड़ियों के कोई नाम जारी नहीं किए गए हैं। बयान में आगे कहा गया है, "LIGA MX लगातार क्लब सैंटोस खिलाड़ियों के स्वास्थ्य की निगरानी करेगा, साथ ही LIGA MX और LIGA MX महिला के सभी फुटबॉल खिलाड़ी, हमेशा स्वास्थ्य अधिकारियों की सिफारिशों को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक संस्थान के चिकित्सा क्षेत्र को अपनाएंगे। "

इसके अलावा, मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) ने मंगलवार को कोरोनो वायरस महामारी के कारण इस साल के एमएलएस ऑल-स्टार गेम, लीग्स कप और कैंपोंस कप को रद्द करने की घोषणा की। 2020 MLS ऑल-स्टार गेम लॉस एंजिल्स में कैलिफोर्निया स्टेडियम के बैंच में होने वाला था और पहली बार MLS और लिगा एमएक्स के बीच सबसे अच्छा मैचअप हुआ। लीग ने एक बयान में कहा कि निर्णय एमएलएस सीजन के शेष के लिए यथासंभव उपलब्ध तारीखों को प्रदान करने के लिए लिया गया था, जिसे सीओवीआईडी -19 महामारी के कारण 12 मार्च से निलंबित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.