Move to Jagran APP

11 हजार केवी का तार घर के सामने गिरा, लोगों ने गुस्से में कर दी सड़क जाम, डीएम साहब भी फंस गए जाम में

11 हजार वोल्ट का तार गिरने से गुस्साए ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया जिसके कारण सड़क पर गाड़ियों का एक लम्बा जाम लग गया। इसी बीच डीएम कौशल कुमार इसी रास्ते से सरायगढ़ की तरफ जा रहे थे। सड़क जाम रहने के कारण उन्हें भी रुकना पड़ा।

By Rajesh Kumar SinghEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Fri, 02 Dec 2022 05:43 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 07:01 PM (IST)
हाईटेंशन तार गिरने से गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम।

किशनपुर (सुपौल), संवादसूत्र : सुपौल के मलाढ पंचायत के महीपट्टी गांव में शुक्रवार की सुबह लगभग साढे़ 6 बजे 11 हजार वोल्ट का तार गिरने के कारण आग लग गई। तार में करंट रहने के कारण  ग्रामीण आग बुझाने से  डर रहे थे। ग्रामीणों द्वारा सुपौल बिजली विभाग को सूचना देने के बाद लाइन को काटा गया  जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका।

loksabha election banner

इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध एनएच 327 ए को एक घंटे जामकर विरोध प्रदर्शन किया जिस वजह से एनएच 327 ए पर छोटी बड़ी वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसी बीच डीएम कौशल कुमार इसी रास्ते से सरायगढ़ की तरफ जा रहे थे। सड़क जाम रहने के कारण उन्हें भी रुकना पड़ा।

इस दौरान डीएम ने आक्रोशित लोगों की समस्या सुनने और निदान करने की बात कही। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि यहां 11 हजार का तार जर्जर हो गया है। जर्जर होने के कारण बार-बार टूट कर नीचे गिर जाता है और छोटे-बड़े हादसे होते रहते हैं। इसकी शिकायत बिजली विभाग को कई बार करने के बाद भी तार की मरम्मत नहीं की जा रही है।

डीएम ने ग्रामीणों से कहा कि आपलोग एक बार  बिजली विभाग के अधिकारी को इस संबंध मे ज्ञापन दीजिए उसके बाद भी अगर तार की मरम्मत नहीं की जाती है तो उसके बाद मेरे पास शिकायत कीजिए फिर समस्या का समाधान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.