नई दिल्ली, जेएनएन। Operation Parindey Teaser: अमित साध ने अपकमिंग वेब सीरीज़ 'परिंदे ऑपरेशन' का टीज़र जारी कर दिया गया है। जी-5 की इस वेब सीरीज़ जेल ब्रेक की कहानी दिखाई जाएगी। इस वक्त वेब सीरीज़ में लगातार सच्ची घटना से प्रेरित वेब सीरीज़ देखने को मिल रही हैं। इस कड़ी में परिंदे ऑपरेशन भी शामिल हो गई है। जी-5 की यह वेब सीरीज़ 28 फरवरी को रिलीज़ होगी। 

परिंदे में जेल ब्रेक की सच्ची घटना को परदे पर उतारा जाएगा। टीज़र में दिखाया जाता है कि पंजाब की एक हाईसिक्योरिटी जेल से छह कैदी फरार हो जाते हैं। जेल पर बकायादा हमला किया जाता है और कैदियों को भगा लिया जाता है। इसके बाद पुलिस उनका पीछा करती है। इस टीज़र में अमित साध पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में नजर आते हैं, जो कि इस ऑपरेशन को लीड कर रहा है। 

जी-5 पर इससे पहले दो ऐसी वेब सीरीज़ आने वाली है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं। इसमें कोड-ए और स्टेज़ ऑफ़ सीज़ शामिल है। कोड-एम में आर्मी एनकाउंटर की कहानी दिखाई जाएगी, जिस पर फर्जी होने का आरोप है। वहीं, स्टेज़ ऑफ़ सीज़ में 26/11 की घटना को फिल्माया गया है।  'कोड एम' 15 जनवरी को रिलीज़ होगी। इस वेब सीरीज़ में जेनिफर विंगेट ऑर्मी लॉयर की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, स्टेज़ ऑफ़ सीज़ 24 जनवरी को रिलीज़ होगी।

अब देखना है कि आने वाली यह वेब सीरीज़ें दर्शकों कितना लुभा पाती हैं। अमित साध लबें समय के बाद वेब सीरीज़ में नजर आएंगे। वह हाल ही में सुपर 30 फ़िल्म में पत्रकार की भूमिका में दिखे थे। दर्शकों उनकी इस सीरीज़ का इंतज़ार होगा।

वहीं, अमेज़न प्राइम वीडियो पर कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी भी रिलीज़ होने वाली है। यह वेब सीरीज़ भी सच्ची घटना से प्रेरित है। कुल आने वाला कुछ समय ऐसी ही वेब सीरीज़ों से भरा रहने वाला है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस