नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ी 5 ने अपनी अगली ओरिजिनल फ़िल्म रात बाकी है का फ़र्स्ट लुक रिवील कर दिया है। फ़िल्म की कथाभूमि राजस्थान है और यह लोकप्रिय नाटक 'बल्लीगंज-1990' का स्क्रीन अडेप्टेशन है। फ़िल्म 16 अप्रैल को प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर की जाएगी। 

रात बाकी है एक डार्क थ्रिलर है, जिसका अधिकतर हिस्सा राजस्थान में शूट किया गया है। कहानी एक रात में केंद्रित है, जिसमें अप्रत्याशित घटनाएं देखने को मिलती हैं। फ़िल्म में अनूप सोनी, राहुल देव और पाओली दाम मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अनूप सोनी ने कहा कि जिन्हें थ्रिलर या डार्क सस्पेंस पसंद हैं, उनके लिए 'रात बाकी है' बेहद पसंद आएगी। पोस्टर इसकी एक छोटी सी झलक है। लम्बे इंतज़ार के बाद आख़िरकार फ़िल्म रिलीज़ हो रही है।" पाओली दाम ने भी फ़िल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा होने पर ख़ुशी ज़ाहिर की। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

'रात बाकी है' की कहानी के केंद्र में प्यार, धोखा और बदला है। दो प्रेमी एक रात 12 साल बाद एक-दूसरे से अजीब परिस्थितियों में मिलते हैं। उनमें से एक पर क़त्ल का इल्ज़ाम है और वो फ़रार है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, अप्रत्याशित ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को चौंका देंगे। फ़िल्म में दीपानिता शर्मा और आकाश दहिया भी अहम किरदारों में दिखेंगे। अविनाश दास ने फ़िल्म का निर्देशन किया है, जबकि जगरनॉट प्रोडक्शंस के समर खान निर्माता हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

बता दें, ज़ी 5 पर इससे पहले 26 मार्च को साइलेंस- कैन यू हियर इट? रिलीज़ होगी, जिसमें मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक सस्पेंस-थ्रिलर है, जिसमें मनोज एसीपी अविनाश के रोल में हैं और क़त्ल की एक गुत्थी सुलझाते हुए नज़र आएंगे। 

पिछले हफ़्ते ज़ी 5 ने हॉरर-थ्रिलर फ़िलम द वाइफ़ रिलीज़ की थी, जिसमें गुरमीत चौधरी और शायोनी दत्ता ने लीड रोल निभाया था। फ़िल्म की कहानी एक युवा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक नये अपार्टमेंट में रहने जाते हैं, जहां उनके साथ अजीबो-ग़रीब वारदातें होती हैं।

Edited By: Manoj Vashisth