Move to Jagran APP

नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता और सोहा अली खान के साथ जी5 ने किया नये शो 'कौन बनेगी शिखरवती' का एलान, जानें- कब होगा रिलीज

कौन बनेगी शिखरवती का निर्देशन गौरव चावला और अनन्या बनर्जी ने किया है। इसकी कहानी एक शाही परिवार के सदस्यों के बीच बिखरे हुए पारिवारिक संबंधों पर आधारित है। शो में नसीरुद्दीन शाह एक राजा की भूमिका निभा रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 04:37 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 05:43 PM (IST)
Zee5 new show Kaun Banegi Shikharwati. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी कंटेंट निर्माण के क्षेत्र में बुधवार को एक नई पार्टनरशिप का एलान हुआ। ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 ने चर्चित प्रोडक्शन हाउस अप्लॉज एंटरटेनमेंट, एमे एंटरटेनमेंट और आईपी स्टूडियो से हाथ मिलाया है और इस पार्टनरशिप की पहली पेशकश है- कौन बनेगी शिखरवती। इस कॉमेडी वेब सीरीज में वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह और रघुबीर यादव के साथ लारा दत्ता, सारा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, साइरस साहूकार, वरुण ठाकुर और अनुराग सिन्हा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। 

loksabha election banner

शो का निर्देशन गौरव चावला और अनन्या बनर्जी ने किया है। कौन बनेगी शिखरवती की कहानी एक शाही परिवार के सदस्यों के बिगड़े संबंधों पर आधारित है। शो में नसीरुद्दीन शाह एक राजा की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि लारा, सोहा, कृतिका कामरा और अन्या सिंह उनकी बेटियों की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। वेब सीरीज जनवरी 2022 में जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने क्रिमिनल जस्टिस, होस्टेजेज, योर ऑनर और स्कैम 1992 जैसे चर्चित शोज का निर्माण किया है, जो विभन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुए और खूब पसंद किये गये। जी5 के साथ उनका यह पहला एसोसिएशन है। जी5 ने इससे पहले टीवीएफ (द वायरल फीवर), अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ पार्टनरशिप करके शोज और फिल्मों का निर्माण किया। जी5 ने शेयर वेब सीरीज का टीजर शेयर किया है, जिसमें सभी किरदारों को इंट्रोड्यूस करवाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

जी5 की क्रिएटव ऑफिसर निमिषा पांडे ने कहा, “हम अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी में विविध कंटेंट के अपने मौजूदा कैटेलॉग ​​​​में प्रीमियम ओरिजिनल लाने के लिए उत्साहित हैं। विविध विधाओं में आकर्षक कंटेंट बनाने में उनकी विशेषज्ञता के साथ, हम निश्चित रूप से एक साथ कुछ रोमांचक और आकर्षक शो बनाएंगे। हमें इस रचनात्मक सहयोग से पहली बार 'कौन बनेगी शिखरवती' पेश करते हुए खुशी हो रही है। महामारी के बाद के दौर में फैमिली-व्यूइंग कंटेंट की बढ़ती मांग 'कौन बनेगा शिखरवती' जैसा बहुआयामी शो उस पहलू में खूबसूरती से काम करता है।”


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.